27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

राज्य को खुशहाल व भयमुक्त बनाने के लिए जेवीएम को वोट करें : बाबूलाल मरांडी

छतरपुर : झारखंड विकास मोरचा के केंद्रीय अध्यक्ष और झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल मरांडी ने आज एक चुनावी सभा में कहा कि राज्य की हालत बदतर हो गयी है. चारों ओर भुखमरी और भय का माहौल है. कानून व्यवस्था की स्थिति लचर है, बावजूद इसके भाजपा सरकार के मुख्यमंत्री हाथी उड़ाने में नौ सौ […]

छतरपुर : झारखंड विकास मोरचा के केंद्रीय अध्यक्ष और झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल मरांडी ने आज एक चुनावी सभा में कहा कि राज्य की हालत बदतर हो गयी है. चारों ओर भुखमरी और भय का माहौल है. कानून व्यवस्था की स्थिति लचर है, बावजूद इसके भाजपा सरकार के मुख्यमंत्री हाथी उड़ाने में नौ सौ करोड़ खर्च कर रहे हैं.

जब झारखंड राज्य अलग का निर्माण हुआ और मेरे नेतृत्व में सरकार बनी तो 28 माह के कार्यकाल में मैंने प्रदेश की बेहतरी के लिए काम किया. कानून व्यवस्था को मजबूत किया. गांवों में शिक्षा का अलख जगाया, लेकिन षडयंत्र के तहत मुझे मुख्यमंत्री पद से हटा दिया गया.

मैं जनता का आह्वान करता हूं कि राज्य को अगर खुशहाल व भयमुक्त बनाना है तो राज्य में जेवीएम की सरकार बनायें. उन्होंने जेवीएम उम्मीदवार धर्मेंद्र प्रकाश बादल को अपना समर्थन देने की अपील की. उन्होंने कहा कि अगर हमारी सरकार बनी तो गांव में बंद विद्यालय को पुनः खोला जाएगा. युवकों को स्थायी नौकरी दी जाएगी. किसानों के खेत में पानी पहुंचाने के लिए 16 घंटे काम किया जायेगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें