25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

झारखंड विधानसभा चुनाव 2019 : टिकट कटने से बगावत की राह पर पलामू के दिग्गज, आजसू से चुनाव लड़ सकते हैं राधाकृष्ण

मेदिनीनगर : छतरपुर विधायक राधाकृष्ण किशोर छतरपुर विधानसभा क्षेत्र से निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में चुनाव लड़ेंगे. यदि भाजपा -आजसू गठबंधन टूटा तो किशोर आजसू से चुनाव लड़ सकते हैं. नामांकन दाखिल करने के आखिरी दिन 13 नवंबर को श्री किशोर अपना नामांकन दाखिल करेंगे. विधायक श्री किशोर ने कहा कि जनता यह पूछ रही […]

मेदिनीनगर : छतरपुर विधायक राधाकृष्ण किशोर छतरपुर विधानसभा क्षेत्र से निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में चुनाव लड़ेंगे. यदि भाजपा -आजसू गठबंधन टूटा तो किशोर आजसू से चुनाव लड़ सकते हैं. नामांकन दाखिल करने के आखिरी दिन 13 नवंबर को श्री किशोर अपना नामांकन दाखिल करेंगे.
विधायक श्री किशोर ने कहा कि जनता यह पूछ रही है कि आखिर आपका टिकट भाजपा ने क्यों काटा? जबकि आप सक्रिय रहे, समर्पित रहे. इसके बाद भी उनसे कहां चूक हो गयी, क्या कमी रह गयी, इन कमियों को ढूंढने के लिए वह चुनाव मैदान में उतरेंगे.
श्री किशोर का कहना है कि जनता के इन सवालों का जवाब उनके पास नहीं है. विधायक श्री किशोर ने कहा कि वह सत्ता के भूखे नहीं हैं. 40 वर्षों तक छतरपुर की जनता ने उन्हें राजनीति में स्थापित रखा. पांच बार चुनाव जीते, लेकिन राजनीति में सिद्धांत व मर्यादा भी होती है और उसका पालन होना चाहिए. विश्वास न टूटे इसका भी ख्याल रखना चाहिए.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें