27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

झारखंड विधानसभा चुनाव 2019 : झामुमो आज जारी करेगा 20 सीटों की सूची

जमशेदपुर : यूपीए फोल्डर के प्रमुख घटक झारखंड मुक्ति मोर्चा बुधवार को दूसरी लिस्ट में 20 विधानसभा सीटों के प्रत्याशियों के नामों की घोषणा करेगा. पार्टी प्रवक्ता सुप्रियो भट्टाचार्य ने बताया कि कोल्हान प्रमंडल के सीटों के अलावा तमाड़, खूंटी व अन्य सीटों के प्रत्याशियों की सूची जारी की जायेगी. यूपीए में झामुमो को मिले […]

जमशेदपुर : यूपीए फोल्डर के प्रमुख घटक झारखंड मुक्ति मोर्चा बुधवार को दूसरी लिस्ट में 20 विधानसभा सीटों के प्रत्याशियों के नामों की घोषणा करेगा. पार्टी प्रवक्ता सुप्रियो भट्टाचार्य ने बताया कि कोल्हान प्रमंडल के सीटों के अलावा तमाड़, खूंटी व अन्य सीटों के प्रत्याशियों की सूची जारी की जायेगी. यूपीए में झामुमो को मिले 43 सीटों में से अबतक पार्टी ने पहले चरण की चार विधानसभा सीटों के प्रत्याशियों की घोषणा कर दी है.

पार्टी के सूत्रों के मुताबिक बहरागोड़ा से समीर मोहंती, घाटशिला से रामदास सोरेन, पोटका से संजीव सरदार, जुगसलाई से मंगल कालिंदी या दुलाल भुइयां के पुत्र विपल्व भुइयां, ईंचागढ़ से सुधीर महतो की पत्नी सविता महतो या अास्तिक महतो, खरसावां से दशरथ गगराई, चाईबासा से विधायक दीपक बिरूआ, मनोहरपुर से विधायक जोबा माझी, मझगांव से विधायक निरल पूर्ति को पार्टी के टिकट दिये जाने की संभवाना है. जबकि जमशेदपुर पूर्वी, पश्चिम अौर जगन्नाथपुर विधानसभा की सीट को यूपीए घटक दल कांग्रेस के लिए छोड़ी गयी है.

मौजूदा विधायक का कट सकता है टिकट!

सूत्रों के मुताबिक चक्रधरपुर विधानसभा से मौजूदा विधायक शशिभूषण सामड का टिकट काटकर सुखराम को टिकट दिया जा सकता है. इधर, मंगलवार को सुखराम ने प्रभात खबर से बातचीत में बुधवार को पर्चा खरीदने अौर 18 नवंबर को पर्चा भरने की बात कही.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें