27.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

शराब के नशे में रोब दिखाना हवलदार पुत्र को पड़ा महंगा, भेजा गया जेल

जहानाबाद : इरकी के समीप कुट्टी लेकर जा रहे पिकअप वैन चालक पर शराब के नशे में रोब दिखाना हवलदार के पुत्र को महंगा पड़ गया तथा उसे जेल की हवा खानी पड़ी. हुआ यूं कि वैशाली जिले के बेलसर थाने के साइन गांव के रहने वाले जितेंद्र कुमार अपने पिकअप वैन पर कुट्टी लाद […]

जहानाबाद : इरकी के समीप कुट्टी लेकर जा रहे पिकअप वैन चालक पर शराब के नशे में रोब दिखाना हवलदार के पुत्र को महंगा पड़ गया तथा उसे जेल की हवा खानी पड़ी. हुआ यूं कि वैशाली जिले के बेलसर थाने के साइन गांव के रहने वाले जितेंद्र कुमार अपने पिकअप वैन पर कुट्टी लाद बेला से हाजीपुर की ओर जा रहे थे. इसी क्रम में इरकी पेट्रोल पंप के पास पहुंचते ही उनकी गाड़ी को उजले रंग का स्कॉर्पियो ओवरटेक किया.

इस क्रम में स्कॉर्पियो का साइड मिरर टूट गया. युवक पर पुलिस वाले की भूत सवार थी. स्कॉर्पियो चालक के गलती रहने के बावजूद वह पिकअप वैन चालक को गाली-गलौज करनी शुरू कर दी तथा मारपीट करते हुए उसके पॉकेट से मोबाइल व 900 रुपये छीन लिये.
पिकअप चालक ने स्कॉर्पियो का पीछा करते हुए पुलिस लाइन गेट तक पहुंचा, जहां उक्त युवक से पैसा व मोबाइल मांगा लेकिन वहां पर युवक ने चालक को मोबाइल दिया लेकिन पैसे देने से मनाही कर दिया. युवक ने गाड़ी का नुकसान होने के एवज में पैसे रखने की बात कही.
इसी क्रम में ड्राइवर ने गाड़ी मालिक को घटना की सूचना दी. पुलिस के आला अधिकारी के निर्देश मिलते ही नगर थाने की पुलिस तत्काल मौके पर पहुंच माजरा समझ दोनों को थाने लाया जहां जांच-पड़ताल के क्रम में युवक शराब के नशे में था. पुलिस ने स्कॉर्पियो को भी जब्त कर लिया और मामला दर्ज कर जेल भेज दिया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें