23.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

कोचिंग के लिए घर से निकली नाबालिग बच्ची का अपहरण

जहानाबाद : शहर के पूर्वी ऊंटा से बीते दिन कोचिंग के लिए घर से निकले नाबालिग का बहला-फुसलाकर अपहरण कर लिये जाने का मामला प्रकाश में आया है. इस संबंध में लड़की के पिता ने पड़ोस के ही एक युवक व उनके परिवार वालों पर बहला-फुसलाकर भगा लिये जाने का आरोप लगाते हुए अपहरण की […]

जहानाबाद : शहर के पूर्वी ऊंटा से बीते दिन कोचिंग के लिए घर से निकले नाबालिग का बहला-फुसलाकर अपहरण कर लिये जाने का मामला प्रकाश में आया है. इस संबंध में लड़की के पिता ने पड़ोस के ही एक युवक व उनके परिवार वालों पर बहला-फुसलाकर भगा लिये जाने का आरोप लगाते हुए अपहरण की प्राथमिकी करायी है.

सूचक ने कहा है कि उनकी नाबालिग पुत्री 15 जनवरी को लोक नगर स्थित एक निजी कोचिंग संस्थान में ट्यूशन के लिए घर से निकली थी जो अब तक लौटकर नहीं आयी है. जब शाम तक घर नहीं लौटी तो आस-पास पड़ोस एवं परिजनों से पूछताछ की, फिर भी कोई सुराग नहीं मिल पाया.
शक के आधार पर घर के पड़ोस में रहने वाली जानकी देवी एवं डब्ल्यू से पूछताछ करते हुए कहा कि तुम्हारा पुत्र गोविंद कुमार हमारी पुत्री बहला-फुसलाकर गलत नीयत से ले भागा है, तो लड़के के परिजनों ने पहले इन्कार किया, फिर जब मैं थाने में शिकायत करने की बात कही तो लड़के के परिजनों ने लड़की को बुलवा देने का भरोसा दिलाया.
वह लड़की को पटना में रहने की बात कहते हुए कुछ दिनों तक बहाना बनाता रहा. इसके पूर्व भी गोविंद ने मेरी पुत्री को बहला-फुसलाकर घुमाने के नाम पर पटना ले गया था. लड़की के पिता ने विश्वास जाहिर करते हुए कहा है कि उनकी पुत्री का पड़ोस के युवक ने बहला-फुसलाकर अपहरण कर लिया है. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें