20.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

हर्ष फायरिंग में एक की मौत, दो जख्मी

राघोपुर :पटना जिला के सालिमपुर थाना के काला दियारा गांव में बीते बुधवार की रात बरात में हुई हर्ष फायरिंग के दौरा गोली लगने से एक की मौत एवं दो लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गये. मृतक उत्तर प्रदेश के बनारस जिले के चोलापुर थाना क्षेत्र के बीबीपुर गांव के राम मूरत पटेल का […]

राघोपुर :पटना जिला के सालिमपुर थाना के काला दियारा गांव में बीते बुधवार की रात बरात में हुई हर्ष फायरिंग के दौरा गोली लगने से एक की मौत एवं दो लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गये. मृतक उत्तर प्रदेश के बनारस जिले के चोलापुर थाना क्षेत्र के बीबीपुर गांव के राम मूरत पटेल का 23 वर्षीय पुत्र गोविंद पटेल था.

वहीं घायल मृतक का दोस्त 22 वर्षीय अनिल कुमार बताया गया है, उसके पते की जानकारी नहीं मिल सकी है. तीसरा जख्मी रुस्तमपुर थाना क्षेत्र के रुस्तमपुर तीनपेरिया निवासी कालो राय है. दोनों घायलों का इलाज एनएमसीएच में चल रहा है.
मिली जानकारी के अनुसार रुस्तमपुर ओपी क्षेत्र के रुस्तमपुर तीनपेरिया निवासी उमेश राय के पुत्र की की बरात सलेमपुर थाना क्षेत्र के काला दियारा गांव में बीते बुधवार की रात गयी थी. जयमाला की रस्म के दौरान की गयी फायरिंग में तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गये. सभी को इलाज के लिए एनएमसीएच ले जाया गया. इलाज के दौरान डॉक्टर ने उत्तरप्रदेश निवासी गोविंद पटेल को मृत घोषित कर दिया. घायल अनिल कुमार एवं कालो राय का इलाज चल रहा है.
मृतक गोविंद पटेल के सीने में गोली लगी थी. वहीं अनिल कुमार की जांघ में तथा कालो राय के कान के बगल में गोली लगी है. बताया जाता है कि मृतक गोविंद पटेल एवं जख्मी अनिल कुमार रुस्तमपुर निवासी उमेश राय के जेठुली पटना स्थित मकान में किरायेदार के रूप में रहते थे. दोनों जेठुली घाट स्थित सिगरेट फैक्ट्री में मजदूरी करते थे. हालांकि लड़का पक्ष वाले इस बात से इन्कार कर रहे हैं कि मृतक एवं घायल उनकी बारात गये थे.
बर्थडे पार्टी में हुई हर्ष फायरिंग में युवक की मौत
सहदेई बुजुर्ग. सहदेई बुजुर्ग ओपी की बाजीतपुर चकस्तूरी पंचायत के रसूलपुर जिलानी गांव के एक युवक की मौत पटना के रूपसपुर ओपी के सलेमपुर महाजनी गांव में बुधवार की रात हुई हर्ष फायरिंग में हो गयी. मृतक 28 वर्षीय इंद्रजीत कुमार रसूलपुर जिलानी गांव निवासी महेश प्रसाद सिंह का पुत्र था.
गुरुवार की सुबह एंबुलेंस से जैसे ही उसका शव गांव पहुंचा, परिजनों में कोहराम मच गया. इसकी सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गयी. पुलिस ने उसके शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजने का प्रयास किया, लेकिन ग्रामीण और परिजन मृतक के उस दोस्त को बुलाने की मांग पर अड़ गये, जिसके साथ वह गया था. मिली जानकारी के अनुसार इंद्रजीत दिल्ली में काम करता था.
इन दिनों वह अपने घर आया हुआ था. वह बीते बुधवार को बाजीतपुर निवासी राजू पंडित, ग्रामीण किरण झा समेत तीन लोगों के साथ अपने दोस्त विजय मिश्रा के पुत्र के जन्मदिन की पार्टी में शामिल होने के लिए रूपस दियारा ओपी सलेमपुर महाजनी गया था. वहां पर हुई हर्ष फायरिंग के दौरान इंद्रजीत को गोली लग गयी. गंभीर स्थिति में उसे इलाज के पटना के एक नर्सिंग होम में ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.
वहां से एंबुलेंस से उसके शव को घर भेज दिया गया. इस घटना के बाद परिजनों में कोहराम मच गया. ओपी अध्यक्ष एजाज आलम ने बताया कि घटना दूसरे थाना क्षेत्र की है. वहां की पुलिस को सूचना दी गयी है. मौके पर पहुंचे लोजपा नेता विजय कुमार राय, राजद प्रखंड अध्यक्ष रविन कुमार राय, पूर्व जिला पार्षद उपेंद्र कुमार राय, पंचायत के मुखिया एव सरपंच सहित सैकड़ों लोग परिजनों को ढांढस बंधाने में जुटे हुए थे.
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें