36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

दीवाली में भी शहर की गलियों में रहेगा अंधेरा!

जहानाबाद : दीपावली उत्साह और प्रकाश का पर्व है. लोग अपने घरों और छतों को दीपों लाइटों और लरियों से सजाते हैं लेकिन शहर की कई गलियां दीपावली में भी अंधेरे में डूबी रहेंगी, नगर पर्षद द्वारा गलियों में लाइट नहीं लगवायी गयी है. अगर लगी भी थी तो अब खराब हो चुकी थी. ऐसे […]

जहानाबाद : दीपावली उत्साह और प्रकाश का पर्व है. लोग अपने घरों और छतों को दीपों लाइटों और लरियों से सजाते हैं लेकिन शहर की कई गलियां दीपावली में भी अंधेरे में डूबी रहेंगी, नगर पर्षद द्वारा गलियों में लाइट नहीं लगवायी गयी है. अगर लगी भी थी तो अब खराब हो चुकी थी. ऐसे में आने-जाने वाले लोगों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है.

वार्ड नंबर 23 के वार्ड पार्षद राजू कुमार बताते हैं कि उनके वार्ड में नगर पर्षद द्वारा दी गयी लाइटों की संख्या पहले से ही काफी कम थी. ऐसे में कई गलियों में अभी भी अंधेरा छाया रहता है. जो लाइटें पहले से लगवायी गयी थीं उनमें से कई खराब हो चुकी हैं जिसके मेंटेनेंस के लिए कई बार नगर पर्षद को कहा गया पर कोई सुनवाई नहीं हो रही है.
वार्ड नंबर 20 के वार्ड पार्षद नीरज कुमार पंकज बताते हैं कि वार्ड के सभी गलियों में जगह-जगह एलइडी लाइट लगवायी गयी थीं लेकिन उनमें से अब कई खराब हो चुकी हैं जिसकी रिपेयरिंग के लिए कई बार नगर पर्षद के कार्यपालक पदाधिकारी और उप मुख्य पार्षद को कहा पर समस्या का कोई समाधान नहीं निकला है.
शहर के पुरानी बिजली कॉलोनी, मदारपुर, थाना रोड समेत कई इलाकों में शाम होते ही अंधेरा पसर जाता है. संबंधित वार्डों के वार्ड पार्षद नगर पर्षद द्वारा और एलइडी लाइट मंगवाने के इंतजार में हैं. नगर पर्षद के उपमुख्य पार्षद कृष्ण कुमार गुप्ता बताते हैं कि रिपेयरिंग का जिम्मा लिये एजेंसी समुचित कार्य नहीं कर रही है और अभी नयी लाइट भी नहीं आयी है. समस्या के समाधान का प्रयास किया जा रहा है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें