28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

रैफ जवानों ने शहर में किया फ्लैग मार्च

जहानाबाद नगर : रैपिड एक्शन फोर्स के जवानों ने उप कमांडेंट राकेश कुमार के नेतृत्व में शहरी क्षेत्र में फ्लैग मार्च किया. बीते दिनों प्रतिमा विसर्जन के दौरान हुए विवाद के बाद अशांत हुए शहर में प्रशासनिक एवं पुलिस पदाधिकारियों के नेतृत्व में निकाला गया फ्लैग मार्च प्रमुख इलाकों से गुजरा. इस दौरान लोगों से […]

जहानाबाद नगर : रैपिड एक्शन फोर्स के जवानों ने उप कमांडेंट राकेश कुमार के नेतृत्व में शहरी क्षेत्र में फ्लैग मार्च किया. बीते दिनों प्रतिमा विसर्जन के दौरान हुए विवाद के बाद अशांत हुए शहर में प्रशासनिक एवं पुलिस पदाधिकारियों के नेतृत्व में निकाला गया फ्लैग मार्च प्रमुख इलाकों से गुजरा.

इस दौरान लोगों से शांति बनाये रखने की अपील की गयी. एसडीपीओ प्रभात भूषण श्रीवास्तव, डीएसपी संजीव कुमार सिंह, अमन कुमार, दंडाधिकारी राजेंद्र प्रसाद, उप कमांडेंट अनामी शरण, राकेश कुमार, सहायक कामांडेंट अमरकांत कुमार के साथ ही भारी संख्या में रैफ जवानों ने पैदल मार्च किया.
फ्लैग मार्च नगर थाना से आरंभ होकर शहर के ऊंटा मोड़, मलहचक मोड़, फिदा हुसैन मोड़, एरोड्राम, पंचमहल्ला, कच्छी मस्जिद, गांधी नगर समेत प्रमुख मार्गों, गलियों एवं बाजारों से गुजरते हुए नगर थाना पहुंचकर समाप्त हुआ. रैफ तथा अन्य बलों की टुकड़ी के किये जा रहे लगातार फ्लैग मार्च व गश्त से शहर के सभी इलाकों में पूर्ण रूप से शांति व्यवस्था कायम हुई है और यहां के नागरिकों में जवानों के प्रति विश्वास कायम हुआ है. वहीं, अराजक तत्वों में भय का माहौल बना हुआ है, जिसके कारण शहर में वातावरण सामान्य बना है.
शहर की दुकानें खुल गयी हैं. इंटरनेट सेवा भी बहाल हो गया है. फ्लैग मार्च के दौरान लोगों से अपील की गयी कि वे शांति और सौहार्द का वातावरण बनाये रखें. रैफ के जवान हमेशा उनकी सुरक्षा में तत्पर हैं. किसी के बहकावे में न आये और किसी प्रकार के अफवाह पर ध्यान न दें.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें