26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पूजा पंडाल के ऊपर गिरा 11 हजार वोल्ट का तार, मची अफरा-तफरी

करपी : प्रखंड मुख्यालय स्थित शेरपुर मोड़ बस स्टैंड करपी के पास निर्माणाधीन काली पूजा पंडाल के ऊपर 11 हजार वोल्ट का तार ब्लास्ट करते हुए गिर गया. लगभग 15 मिनट तक बस स्टैंड के आसपास अफरा-तफरी का माहौल रहा, तब जाकर स्थानीय समाजसेवी और पेशे से चिकित्सक ज्योति प्रसाद ने बिजली विभाग को फोन […]

करपी : प्रखंड मुख्यालय स्थित शेरपुर मोड़ बस स्टैंड करपी के पास निर्माणाधीन काली पूजा पंडाल के ऊपर 11 हजार वोल्ट का तार ब्लास्ट करते हुए गिर गया. लगभग 15 मिनट तक बस स्टैंड के आसपास अफरा-तफरी का माहौल रहा, तब जाकर स्थानीय समाजसेवी और पेशे से चिकित्सक ज्योति प्रसाद ने बिजली विभाग को फोन कर लाइन कटवायी.

कहते हैं भगवान जब मेहरबान हों तो कोई भी बाल बांका नहीं कर सकता. हुआ यूं कि जब यह घटना घटी उसके दो मिनट पहले उसी जगह से एक निजी संस्थान में पढ़ने वाली दर्जनों छात्र छात्राएं गुजरी थीं. गनीमत रही कि कोई बड़ी घटना नहीं घटी. ऐसे तो इस तरह की घटनाएं करपी में रोज घटती हैं, लेकिन बिजली विभाग कान में तेल डाले सोये रहता है.
घटना के बाद लोगों में काफी गुस्सा देखा गया और एक आंदोलन का शक्ल ले ही रहा था कि सत्ताधारी जदयू के प्रदेश सचिव सामाजिक कार्यकर्ता ज्योति प्रसाद ने लोगों को आश्वासन देते हुए विद्युत एसडीओ से बात की, लेकिन हर बार की तरह एसडीओ के द्वारा रटा-रटाया आश्वासन दिया गया. प्रत्यक्षदर्शी सरदार उमेश सिंह, अनिल साहू, बिगन प्रसाद आदि ने बताया कि अगर काली पूजा पंडाल नहीं होता तो दर्जनों मौत से इन्कार नहीं किया जा सकता था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें