32.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

आपराधिक वारदातों के बाद जागी पुलिस बदला-बदला सा दिखा शहर का नजारा

जहानाबाद : अपराधियों के कहर से कराह रहे शहरवासियों को मुक्ति दिलाने के लिए शायद अब जहानाबाद की पुलिस नींद से जग गयी है. बीते दिनों दरधा पुल के दक्षिणी छोर पर व्यवसायी पिता-पुत्र से हुई लूटपाट और गोलीकांड के बाद पुलिस की काफी किरकिरी हुई थी. घटना के बाद शहर के व्यवसायी अपना कारोबार […]

जहानाबाद : अपराधियों के कहर से कराह रहे शहरवासियों को मुक्ति दिलाने के लिए शायद अब जहानाबाद की पुलिस नींद से जग गयी है. बीते दिनों दरधा पुल के दक्षिणी छोर पर व्यवसायी पिता-पुत्र से हुई लूटपाट और गोलीकांड के बाद पुलिस की काफी किरकिरी हुई थी.

घटना के बाद शहर के व्यवसायी अपना कारोबार को बंद कर सड़क पर उतर आये थे और अरवल मोड़ पर बैठकर धरना-प्रदर्शन करते हुए सड़क जाम किया था, जहां कई राजनीतिक दलों समेत गैर राजनीतिक संगठनों का भी व्यवसायियों का खुला समर्थन मिला. मौके पर एसपी मनीष के आने के बाद अपराधियों को शीघ्र पकड़ने का आश्वासन मिलते ही कारोबारी सड़क जाम हटाकर अपने-अपने घर लौट पड़े.
हालांकि अब भी खौफ देखा जा रहा है. करीब दो दिनों के बाद भी पुलिस को अपराधियों का कोई ठोस सुराग नहीं मिल सका है. आसपास की दुकानों का सीसीटीवी फुटेज भी पुलिस खंगालने में जुटी है. हालांकि घटना के अगले ही दिन से शहरी क्षेत्र में पुलिस की सक्रियता काफी बढ़ गयी है.
मुहल्ले और बाजारों में भी गश्ती गाड़ियां जहां घूमती नजर आयीं, वहीं पुलिस के द्वारा एसबीआइ समेत अन्य जगहों पर रोको-टोको अभियान चलाया गया. संदिग्ध गाड़ियां रोकी जा रही थीं और चालकों को सशरीर तलाशी के बाद छोड़ा जा रहा था. अचानक पुलिस के बदले इस कारनामे से लोगों के बीच विश्वास और उम्मीद बढ़ी है. गश्ती में तेजी और चेकिंग से अपराधियों और उचक्कों के बीच कड़ा संदेश गया है.
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें