23.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

स्कॉर्पियो की ठोकर से बच्ची की मौत, जाम

महुआ : महुआ-देसरी मार्ग पर गौसपुर चकमजाहिद चौक के समीप तेज रफ्तार की स्कॉर्पियो की ठोकर से पांच वर्षीया एक बच्ची की मौत हो गयी. घटना के बाद ग्रामीणों ने सड़क जाम कर हंगामा शुरू कर दिया. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस को ग्रामीणों का आक्रोश झेलना पड़ा. मिली जानकारी के अनुसार चक्काजी […]

महुआ : महुआ-देसरी मार्ग पर गौसपुर चकमजाहिद चौक के समीप तेज रफ्तार की स्कॉर्पियो की ठोकर से पांच वर्षीया एक बच्ची की मौत हो गयी. घटना के बाद ग्रामीणों ने सड़क जाम कर हंगामा शुरू कर दिया. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस को ग्रामीणों का आक्रोश झेलना पड़ा.

मिली जानकारी के अनुसार चक्काजी निजाम निवासी जुनैद की तीन वर्षीया पुत्री फरहा सड़क किनारे खड़ी थी. इसी दौरान देसरी की ओर से तेज रफ्तार में आ रही स्कॉर्पियो का चालक अचानक नियंत्रण खो दिया और सड़क किनारे खड़ी बच्ची को रौंदते हुए मौके से वाहन लेकर भागने लगा.
घटना के विरोध में स्थानीय लोगों ने सड़क जाम कर वाहनों की आवाजाही तप कर दी. ग्रामीणों के द्वारा सड़क जाम और हंगामा की जानकारी मिलते ही महुआ थाने की पुलिस मौके पर दल बल के साथ पहुंची.
पुलिस ने अपने स्तर से आक्रोशित ग्रामीण व परिजनों को समझाने बुझाने का काफी प्रयास किया, लेकिन जाम कर लोग मृतका के परिजनों को उचित मुआवजा देने और मौके से भाग निकले स्कॉर्पियो चालक को गिरफ्तार करने की मांग पर अड़े हुए थे. समाचार भेजे जाने तक इस मांग पर जाम के कारण छोटी-बड़ी वाहनों की लंबी कतारे लगी हुई थी.
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें