Advertisement

Jehanabad

  • Aug 18 2018 2:57AM

जहानाबाद में भी एनआईए की टीम ने की जांच

 जहानाबाद : बोधगया बम प्लांट मामले की जांच कर रही एनआईए की टीम शुक्रवार को तीन संदिग्ध आतंकियों के साथ जहानाबाद पहुंची. पांच वाहनों पर सवार अधिकारियों की टीम शहर के कुतवनचक मुहल्ले के समीप पहुंची और मुहल्ले के एक व्यक्ति को बुलाकर आतंकियों की पहचान करायी. कुछ माह पहले इसी मामले में एनआईए की टीम जहानाबाद पहुंची थी. उस दौरान अधिकारियों ने कुतवनचक के उस मकान की जांच की थी, जहां ऊनी वस्त्र बेचने के नाम पर किराये के मकान में कुछ लोग ठहरे थे.

एजेंसी के अधिकारियों को सूचना मिली थी कि बोधगया में जहां से बम बरामद हुआ था, वहां सीसीटीवी में कैद कुछ संदिग्धों के चेहरे उस व्यक्ति से मिलते थे, जो जहानाबाद में किराये के मकान में करीब एक माह तक रहे थे. शुक्रवार को टीम के अधिकारी इदगाह के समीप ही संचालित एक रेस्ट हाउस में और शिवाजी पथ के समीप जाकर मामले की तहकीकात की. जानकारी के अनुसार कुतवनचक मुहल्ला निवासी मो तौसिफ के मकान में किराये पर रहकर ऊनी कपड़े बेचनेवाले करीब आधा दर्जन लोग कई दिनों तक जहानाबाद में ठहरे थे.

 मकान मालिक के एक रिश्तेदार ने ही किराये पर कमरे दिलाया था. उसी रिश्तेदार से संदिग्ध आतंकियों की पहचान कराने के लिए एनआईए की टीम आयी थी.
 
Advertisement

Comments