26 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

करेंट से मिस्त्री की मौत, सड़क जाम

आक्रोशित लोगों ने किया घोसी-जहानाबाद सड़क जाम घोसी : स्थानीय थाना क्षेत्र के गिंजी गांव में जेकेसी प्रोजेक्ट कंपनी के कर्मी बिजली का तार टांगने के दौरान एक बिजली मिस्त्री की मौत घटनास्थल पर ही हो गयी एवं अन्य दो बिजली मिस्त्री जख्मी हो गया. मृतक घोसी के बेलई टोला छटुविगहा गांव निवासी स्व रामप्रवेश […]

आक्रोशित लोगों ने किया घोसी-जहानाबाद सड़क जाम

घोसी : स्थानीय थाना क्षेत्र के गिंजी गांव में जेकेसी प्रोजेक्ट कंपनी के कर्मी बिजली का तार टांगने के दौरान एक बिजली मिस्त्री की मौत घटनास्थल पर ही हो गयी एवं अन्य दो बिजली मिस्त्री जख्मी हो गया. मृतक घोसी के बेलई टोला छटुविगहा गांव निवासी स्व रामप्रवेश यादव का पुत्र राजेश कुमार उर्फ सोनू कुमार बताया जाता है. वहीं जख्मी व्यक्ति भी छटुविगहा गांव निवासी मिथलेश यादव का पुत्र अशोक कुमार एवं मुंदिक्रा यादव के पुत्र रंजन कुमार बताया जाता है.
जख्मी का इलाज पीएचसी घोसी में कराया जा रहा है. घटना की जानकारी मिलते ही घोसी बीडीओ अनुपम कुमार ने घटनास्थल पर पहुंच कर पारिवारिक लाभ के तहत मृतक के परिजन को 20 हजार का चेक दिया. वहीं स्थानीय मुखिया अनिल कुमार के द्वारा कबीर अंत्येष्टि के तहत दाह-संस्कार के लिए तीन हजार रुपये दिये गये. घटनास्थल से किसी तरह शव को उठा लिया पर ग्रामीणों ने घोसी -जहानाबाद सड़क के खपुरा मोड़ के समीप शव रखकर जाम कर दिया. बीडीओ, अंचल अधिकारी सुमन सहाय ने किसी तरह समझा -बुझाकर जाम को हटवाया और पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा. वहीं जख्मी व्यक्ति को बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल भेजा गया है.
अब केकरा पर अशवा करवई हो बबुआ…
घोसी के छठुविगहा गांव के तीन युवक जेकेसी प्रोजेक्ट में बिजली से संबंधित कार्य कर रहे थे. शनिवार को तीनों युवक गिंजी गांव के समीप बिजली का काम कर रहे थे, तभी अचानक करेंट प्रवाहित तार की चपेट में आ गये जिससे एक व्यक्ति की मौत घटनास्थल पर ही हो गयी अन्य दो व्यक्ति गंभीर रूप से जख्मी हो गये. जब छठुविगहा गांव में मौत की खबर की जानकारी मिली तो गांव में सन्नाटा पसर गया. मृतक के परिजनों को रो -रो कर बुरा हाल था. ग्रामीणों ने बताया कि मृतक के पिता की भी एक वर्ष पूर्व सड़क दुर्घटना में मौत हो गयी थी. अब केकरा पर अशवा करवई हो बबुआ… कहकर मृतक की मां दहाड़ मार कर रो रही थी. आसपास के ग्रामीण इलाकों से मृतक को देखने के लिए भी सैकड़ों लोगों का मजमा लगा था. हर जाति-धर्म के लोगों के बीच चहेते बने युवक की मौत पर सभी ने खेद जताते हुए मृतक के परिजनों को सांत्वना दी.
साथ ही कहा कि अपने हुनर की बदौलत इलाके में लोगों का चहेता बन गया था.
परिजनों में मचा कोहराम
बता दें कि विद्युतीकरण का कार्य किया जा रहा था, इसी दौरान काम करते वक्त राजेश बिजली की चपेट में आ गया. अचानक हुई इस घटना से लोगों में अफरा-तफरी मच गयी. परिजनों को जब मिस्त्री की मौत की सूचना जैसे ही मिली, परिजनों में चित्कार और क्रंदन शुरू हो गया. गांव के लोग भी अपने आंसू रोक नहीं पा रहे थे .

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें