34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

नयी बाइक देने का झांसा दे हड़पे 3.20 लाख रुपये

एक नामजद समेत अन्य अज्ञात पर एफआईआर दर्ज जहानाबाद : शहर के बूंद विहार कॉलोनी के निवासी जमन कुमार नामक एक व्यक्ति को नयी मोटरसाइकिल देने के नाम पर उनसे तीन लाख 20 हजार रुपये हड़प लिये जाने का मामला आया है. इस सिलसिले में उक्त व्यक्ति के बयान पर गुरुवार को नगर थाने में […]

एक नामजद समेत अन्य अज्ञात पर एफआईआर दर्ज

जहानाबाद : शहर के बूंद विहार कॉलोनी के निवासी जमन कुमार नामक एक व्यक्ति को नयी मोटरसाइकिल देने के नाम पर उनसे तीन लाख 20 हजार रुपये हड़प लिये जाने का मामला आया है. इस सिलसिले में उक्त व्यक्ति के बयान पर गुरुवार को नगर थाने में एफआईआर दर्ज की गयी है, जिसमें गया जिला के खिजरसराय थाना अंतर्गत उचौली गांव के निवासी मनोज कुमार को अभियुक्त बनाया गया है. दर्ज प्राथमिकी के सूचक ने आरोप लगाया है कि वर्ष 2017 में ही मनोज कुमार दो-तीन लोगों के साथ उनके घर पर आये और अपने को मोटरसाइकिल एजेंसी का संचालक बता कुछ पंफ्प्लेट दिया और एक मोटरसाइकिल खरीदने की बात कही.
इसके बाद वे बाइक लेने के लिए राजी हुए और कुछ एडवांस दिया. यह भी कह गया है कि कई दिनों बाद जब मोटरसाइकिल नहीं मिली तो पूछने पर आरोपित ने बताया कि 50 मोटरसाइकिलें शीघ्र आ रही है. 33 लाख रुपये जमा करने हैं. 3 लाख रुपये की कमी है. इसलिए आप फिलहाल दे दें, बाद में दे दिया जायेगा. विश्वास में लेकर उन्होंने अपनी पत्नी के खाते से तीन लाख रुपये आरटीजीएस किया. साथ ही 20 हजार नकद भी दिये. बावजूद इसके कई दिनों तक मोटरसाइकिल नहीं मिली.
जब रुपये मांगे तो उन्होंने एक चेक दिया जो बाउंस कर गया. बैंक से वापस लौटने के बाद उन्होंने बहाना बनाते हुए दोबारा एक चेक दिया, लेकिन उसके माध्यम से भी पैसे नहीं मिला तब उन्होंने अंत में अपने साथ जालसाजी किये जाने का मामला नगर थाने में दर्ज कराया. एफआईआर दर्ज कर पुलिस मामले की तफ्तीश में जुट गयी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें