36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पुल से टकरायी तेज रफ्तार बस, एक की मौत, छह घायल

तिलक समारोह से लौट रहे दो लोग टेंपो की टक्कर से जख्मी जहानाबाद (नगर) : सदर प्रखंड अंतर्गत मांदेबिगहा पंचायत के छोटकी बाजितपुर गांव के समीप मंगलवार की देर शाम हुई सड़क दुर्घटना में एक व्यक्ति की मौत हो गयी, जबकि तीन अन्य घायल हो गये. वहीं, काको थाना क्षेत्र में जहानाबाद-एकंगर मुख्य मार्ग पर […]

तिलक समारोह से लौट रहे दो लोग टेंपो की टक्कर से जख्मी

जहानाबाद (नगर) : सदर प्रखंड अंतर्गत मांदेबिगहा पंचायत के छोटकी बाजितपुर गांव के समीप मंगलवार की देर शाम हुई सड़क दुर्घटना में एक व्यक्ति की मौत हो गयी, जबकि तीन अन्य घायल हो गये. वहीं, काको थाना क्षेत्र में जहानाबाद-एकंगर मुख्य मार्ग पर हुई एक अन्य सड़क दुर्घटना में दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गये. सभी का इलाज सदर अस्पताल में कराया जा रहा है. कड़ौना थाना क्षेत्र के छोटकी बाजितपुर गांव के समीप हुई दुर्घटना के संबंध में बताया जाता है कि गांव के राजेंद्र ठाकुर, विशुनदेव ठाकुर तथा विनय कुमार तीनों गांव के समीप बने एक पुल पर बैठे थे.
इसी दौरान एक स्कूल बस पटना जिले के खरौना से जहानाबाद आ रही थी. तेज गति होने के कारण बस का चालक गाड़ी से अपना नियंत्रण खो दिया, जिसके कारण बस पुल से टकरा गयी. इस घटना में मौके पर ही छोटकी बाजितपुर निवासी राजेंद्र ठाकुर की मौत हो गयी, जबकि विनय ठाकुर तथा बड़की बाजितपुर गांव निवासी विशुनदेव ठाकुर के अलावा बस पर सवार कलुआचक निवासी लक्ष्मण यादव घायल हो गये. घटना की जानकारी मिलते ही कड़ौना ओपी की पुलिस घटनास्थल पर पहुंच मामले की छानबीन में जुट गयी है. समाचार प्रेषण तक शव को पोस्टमार्टम के लिए नहीं भेजा गया था.
वहीं, जहानाबाद -एकंगर मुख्य मार्ग पर काको थाना क्षेत्र के उसरी गांव से तिलक चढ़ाकर बाइक से लौट रहे दो लोग दुर्घटना में घायल हो गये. घायलों में अवधेश कुमार तथा उमेश शर्मा मखदुमपुर थाना क्षेत्र के कनौदी निवासी हैं. घटना के संबंध में बताया जाता है कि दोनों बाइक से तिलक समारोह में शामिल होने के बाद घर वापस लौट रहे थे, तभी साइड लेने के क्रम में एक टेंपो से टक्कर हो गयी. इस घटना में दोनों गंभीर रूप से घायल हो गये.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें