34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

करेंट से एक की मौत, विरोध में सड़क जाम

जहानाबाद नगर : नगर थाना क्षेत्र के इरकी गांव में शुक्रवार की शाम करेंट से एक व्यक्ति की मौत हो गयी. मृतक राम चौधरी का पुत्र दशई चौधरी है. इस घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने बिजली विभाग के खिलाफ नारेबाजी करते हुए पटना-गया मुख्य मार्ग को जाम कर दिया. पटना-गया एनएच 83 जाम होने से […]

जहानाबाद नगर : नगर थाना क्षेत्र के इरकी गांव में शुक्रवार की शाम करेंट से एक व्यक्ति की मौत हो गयी. मृतक राम चौधरी का पुत्र दशई चौधरी है. इस घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने बिजली विभाग के खिलाफ नारेबाजी करते हुए पटना-गया मुख्य मार्ग को जाम कर दिया. पटना-गया एनएच 83 जाम होने से वाहनों की लंबी कतार लग गयी. घटना के संबंध में बताया जाता है कि मृतक अपने घर के समीप ही बिजली के तार के संपर्क में आ गया जिससे वह पूरी तरह से झुलस गया.

स्थानीय लोगों द्वारा उसे अस्पताल ले जाने का प्रयास किया लेकिन उसने दम तोड़ दिया. इस घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने बिजली विभाग के खिलाफ नारेबाजी करते हुए पटना-गया मुख्य मार्ग को जाम कर दिया. ग्रामीणों का आरोप था कि जर्जर तार के कारण आये दिन घटनाएं होती रहती है. कई बार विभाग को सूचित किया गया है कि जर्जर तार को बदला जाये लेकिन विभाग द्वारा कोई कार्रवाई नहीं किया गया है. ऐसे में लोगों की असमय जान जा रही है.

घटना की जानकारी होते ही नगर थाने की पुलिस मौके पर पहुंची लेकिन लोगों के आक्रोश को देखते हुए शव को उठाने के बजाय ग्रामीणों को समझाने-बुझाने में जुट गया. लंबे प्रयास के बाद लोगों को समझा-बुझाकर शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा गया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें