25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

जहानाबाद में देर रात बोरवेल में गिरने से बच्ची की मौत

जहानाबाद : जहानाबाद जिले के परसबिगहा थाने के लक्षुविगहा गांव में बुधवार की देर रात बोरवेल में गिरने से एक सात वर्षीया बच्ची की मौत हो गयी. मृत बच्ची की पहचान तरुण यादव की पुत्री अनुष्का के रूप में की गयी है. बताया जाता है कि अनुष्का देर रात घर के बाहर टहलने के लिए […]

जहानाबाद : जहानाबाद जिले के परसबिगहा थाने के लक्षुविगहा गांव में बुधवार की देर रात बोरवेल में गिरने से एक सात वर्षीया बच्ची की मौत हो गयी. मृत बच्ची की पहचान तरुण यादव की पुत्री अनुष्का के रूप में की गयी है.
बताया जाता है कि अनुष्का देर रात घर के बाहर टहलने के लिए निकली थी, लेकिन अंधेरे की वजह से वह बोरवेल में गिर गयी. काफी मशक्कत के बाद उसे बोरवेल की बगल में जेसीबी से गड्ढा खोदकर निकाला गया और जहानाबाद सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया, लेकिन इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया. प्राप्त जानकारी के अनुसार, यह बोरवेल नल जल योजना के तहत बनायी जा रही थी. लोगों का कहना है कि ठेकेदार की लापरवाही से बोरवेल खुला था, जो बच्ची को अंधेरे की वजह से पता नहीं चल पाया और उस बोरवेल में गिर गयी.
बताया जाता है कि बोरवेल की गहराई 300 फुट थी, लेकिन अनुष्का 20 फुट पर ही फंस गयी थी. इधर, घटना की सूचना पर आ रही
नीय पुलिस प्रशासन पर आक्रोशित लोगों ने जमकर पथराव किया. इससे पुलिस प्रशासन को जान बचाकर वहां से भागना पड़ा. बाद में जेसीबी की मदद से बोरवेल की बगल में जेसीबी से गड्ढा खोदकर उसे निकाला गया, लेकिन जहानाबाद सदर अस्पताल में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गयी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें