32.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

बैंक शाखा जा रहे प्रोबेशनरी ऑफिसर को अपराधियों ने खेत में ले जाकर मार दी गोली, मौके पर हुई मौत

पटना : अरवल के बैंक ऑफ बड़ौदा में पदस्थापित नवादा जिला निवासी बैंक अधिकारी आलोक चंद्र की जहानाबाद में गोली मार कर सोमवार को हत्या कर दी गयी. बताया जाता है कि बैंक अधिकारी को गोली मारने के बाद बाइक सवार अपराधी फरार हो गये. वहीं, पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के […]

पटना : अरवल के बैंक ऑफ बड़ौदा में पदस्थापित नवादा जिला निवासी बैंक अधिकारी आलोक चंद्र की जहानाबाद में गोली मार कर सोमवार को हत्या कर दी गयी. बताया जाता है कि बैंक अधिकारी को गोली मारने के बाद बाइक सवार अपराधी फरार हो गये. वहीं, पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

जानकारी के मुताबिक, नवादा जिले के कुटीर गांव निवासी आलोक चंद्र अरवल में बैंक ऑफ बड़ौदा में प्रोबेशनरी ऑफिसर के पद पर कार्यरत थे. सोमवार की सुबह अरवल स्थित बैंक की शाखा जाने के दौरान जहानाबाद में एनएच-110 पर अपराधियों ने परसबीघा थाने के निहालपुर डायवर्सन के पास रोक लिया. घात लगाये बैठे बाइक सवार तीन अपराधियों ने बैंक अधिकारी को पहले गाड़ी से उतार कर खेत में ले गये और वहां गोली मार दी और सभी अपराधी फरार हो गये. वहीं, गोली लगते ही बैंक अधकारी की मौके पर ही मौत हो गयी.

सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने वारदात की जगह से 315 बोर के तीन खोखे बरामद किये हैं. साथ ही आलोक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. इस संबंध में परसीबीघा के थानाध्यक्ष अमन आनंद ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है. हत्या के कारणों का पता अभी नहीं चल पाया है. मामला दर्ज कर आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए प्रयास किया जा रहा है.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें