Jehanabad

  • Jan 18 2020 5:51PM
Advertisement

घर से गायब मासूम का शव नहर से बरामद, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

घर से गायब मासूम का शव नहर से बरामद, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

जहानाबाद : बिहार में जहानाबाद के काको थाना क्षेत्र के लालसेबिगहा गांव स्थित नहर से एक 6 वर्षीय मासूम का शव बरामद किया गया. बरामद शव संजीत कुमार का पुत्र शिवम का था. उक्त मासूम 15 जनवरी से ही अपने घर से गायब था. परिजन उसके खेाजबीन में जुटे हुए थे. शनिवार की सुबह 7 बजे गांव स्थित नहर से उसका शव बरामद किया गया. शव बरामद होने के बाद परिजन हत्या का आरोप लगा रहे थे. उनका कहना था कि उनके द्वारा जिस स्थान से शव बरामद किया गया है, वहां पूर्व में भी खोजबीन किया गया था. लेकिन, उस समय शव नहीं मिला था. ऐसे में शनिवार की सुबह वहां शव कहां से आया.

मासूम का शव मिलने की सूचना मिलते ही काको थाने की पुलिस मौके पर पहुंच गयी. हालांकि, आक्रोशित परिजन शव को उठने नहीं दे रहे थे. उनका कहना था कि जब तक उनके मासूम के हत्यारे की गिरफ्तारी नहीं होती तब तक वे शव को नहीं उठने देंगे. परिजनों के आक्रोश को देखते हुए पुलिस द्वारा डॉग स्क्वायड की टीम बुलाने की बात कही गयी. डॉग स्क्वायड की टीम पटना से घटनास्थल पर पहुंची तथा जांच भी किया. हालांकि, कुछ स्पष्ट नहीं हो पाया.

कई घंटों के प्रयास के बाद भी जब कुछ पता नहीं चला, तब पुलिस द्वारा परिजनों को समझा-बुझाकर शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा गया. वहीं परिजनों ने बताया कि 15 तारीख को उक्त मासूम अपने घर से दुकान सामान लेने गया था तभी से वह गायब था. परिजन उसको ढूंढ़ने में लगे हुए थे, लेकिन उसका कहीं पता नहीं चल रहा था. शनिवार की सुबह उसका शव नहर से बरामद हुआ. इस संबंध में काको थानाध्यक्ष संजय शंकर ने बताया कि इस मामले में परिजनों द्वारा गुमशुदगी से संबंधित मामला पूर्व में ही दर्ज कराया गया था. पुलिस मासूम की तलाश में जुटी हुई थी. इसी बीच शनिवार की सुबह नहर से उसका शव बरामद हुआ.a

Advertisement

Comments

Advertisement

Other Story

Advertisement