27.4 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

5 वर्षीय बच्ची को अकेला देख गांव के ही एक बालिग ने बहला-फुसला कर बनाया हवस का शिकार

जहानाबाद:बिहार के जहानाबाद में टेहटा ओपी क्षेत्र के कनौदी टोला, विजय नगर में सोमवार को एक बच्ची से दुष्कर्म की घटना हुई. जानकारी के अनुसार, टेहटा ओपी क्षेत्र के कनौदी टोला विजय नगर में आरोपित ने पांच वर्षीया एक बच्ची के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. दुष्कर्म की घटना को तब अंजाम दिया […]

जहानाबाद:बिहार के जहानाबाद में टेहटा ओपी क्षेत्र के कनौदी टोला, विजय नगर में सोमवार को एक बच्ची से दुष्कर्म की घटना हुई. जानकारी के अनुसार, टेहटा ओपी क्षेत्र के कनौदी टोला विजय नगर में आरोपित ने पांच वर्षीया एक बच्ची के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. दुष्कर्म की घटना को तब अंजाम दिया गया, जब बच्ची के घर में कोई भी परिजन नहीं था. बच्ची को अकेला देख गांव के ही एक बालिग ने बहला-फुसला कर उसके साथ दुष्कर्म किया.

इस संबंध में बच्ची की मां के बयान पर महिला थाने में दुष्कर्म का मामला दर्ज किया गया है. पुलिस बच्ची की मेडिकल जांच करा रिपोर्ट का इंतजार कर रही है. साथ ही आरोपित का नाम बताने से परहेज कर रही है. दुष्कर्म की घटना की जानकारी मिलते ही महिला थाने की पुलिस हरकत में आकर आरोपित की धर-पकड़ के लिए छापेमारी कर रही है. महिला थाने की पुलिस आरोपित के भाग जाने की वजह से नाम का खुलासा नहीं कर रही है.

संवाद प्रेषण तक आरोपित को पकड़ने के लिए छापेमारी जारी है. सूत्र बताते हैं कि गांव के ही एक बालिग लड़के ने बच्ची को घर में अकेला देख इस घटना को अंजाम दिया. परिजनों के घर आने पर बच्ची के रोने-बिलखने पर पूछताछ की गयी, तब बच्ची ने आपबीती सुनायी. उसने गांव के ही एक युवक पर दुष्कर्म किये जाने का आरोप लगाया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें