28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बिहार में अलग-अलग वारदात में 4 की पीट-पीटकर हत्या, तीन जख्मी

जहानाबाद/बेगूसराय : बिहार के जहानाबाद और बेगूसराय जिला में कल रात अलग-अलग वारदात में हमलावारों ने चार लोगों की पीट-पीटकर हत्या कर दी तथा तीन को बुरी तरह जख्मी कर दिया. थाना प्रभारी ऋतु राज ने बताया कि जहानाबाद जिला के परस बिगहा थाना अंतर्गत मिस्री बिगहा गांव में बीती रात्रि जमीन विवाद को लेकर […]

जहानाबाद/बेगूसराय : बिहार के जहानाबाद और बेगूसराय जिला में कल रात अलग-अलग वारदात में हमलावारों ने चार लोगों की पीट-पीटकर हत्या कर दी तथा तीन को बुरी तरह जख्मी कर दिया. थाना प्रभारी ऋतु राज ने बताया कि जहानाबाद जिला के परस बिगहा थाना अंतर्गत मिस्री बिगहा गांव में बीती रात्रि जमीन विवाद को लेकर हमलावरों ने दो लोगों की पीटपीट कर हत्या कर दी. मृतकों में विरेंद्र यादव (40) और राजू यादव (32) शामिल हैं.

उन्होंने बताया कि इस वारदात में घायल भूषण कुमार, ललित कुमार और ऋष्टि यादव को इलाज के लिए पटना मेडिकल कालेज अस्पताल भेजा गया है. राज ने बताया कि मृतक के भाई निर्मल यादव ने आरोप लगाया कि ये लोग खाना खाकर रात में अपने घर में सोये हुए थे तभी उनके पड़ोसी गोहमन यादव और उनके भाई के साथ आये हमलावरों ने उनके घर पर हमला कर दिया और पिटाई शुरू कर दी.

थाना प्रभारी ने बताया कि विरेंद्र यादव और गोहमन यादव के बीच पिछले दो साल से जमीन का विवाद चल रहा था. राज ने बताया कि गोहमन यादव अपराधी प्रवृति का है और उस पर विभिन्न थानों में दस से अधिक मामले दर्ज हैं. उन्होंने बताया कि इसी वारदात के विरोध में स्थानीय लोगों ने जहानाबाद-गया सड़क मार्ग पर धरना भी दिया.

बेगूसराय जिला के भगवानपुर थानांतर्गत रसलपुर पंचायत के मुखिया सीताराम महतो के दो पुत्रों की हत्या बीती रात हमलावारों ने डंडे और पत्थर से पीट-पीट कर हत्या कर दी. तेघडा थाना अध्यक्ष रामस्वारथ पासवान ने आज बताया कि मुखिया के एक पुत्र जितेन्द्र कुमार (25) का शव रामपुर विद्यालय के समीप से पुलिस ने बरामद किया है.

उन्होंने बताया कि इस वारदात से आक्रोशित मृतक के परिजनों ने रसलपुर-तेघडा पथ को शव के साथ जाम कर दिया. खुदावंदपुर थाना अध्यक्ष सुनीता कुमारी ने बताया कि मुखिया के दूसरे पुत्र रामलाल महतो (23) दौलतपुर गांव से पुलिस ने बरामद किया है. उन्होंने बताया कि हत्या के कारणों के बारे में तत्काल पता नहीं चल पाया है. इस सिलसिले में दो हमलावरों को पुलिस हिरासत में लेकर उनसे पूछताछ कर रही है.

ये भी पढ़ें… बिहार : मधेपुरा में उपमुखिया की धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें