36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

रांची : देश सिर्फ नरेंद्र मोदी के हाथों में है सुरक्षित : सुदेश महतो

रांची : आजसू अध्यक्ष सुदेश कुमार महतो ने कहा है कि वोट की खातिर और नरेंद्र मोदी को रोकने के लिए झाविमो, झामुमो और कांग्रेस एक हुए हैं. लेकिन नरेंद्र मोदी को रोकने का उनका मंसूबा सफल नहीं होगा. देश की चौकीदारी सिर्फ और सिर्फ नरेंद्र मोदी कर सकते हैं. देश नरेंद्र मोदी के हाथों […]

रांची : आजसू अध्यक्ष सुदेश कुमार महतो ने कहा है कि वोट की खातिर और नरेंद्र मोदी को रोकने के लिए झाविमो, झामुमो और कांग्रेस एक हुए हैं. लेकिन नरेंद्र मोदी को रोकने का उनका मंसूबा सफल नहीं होगा. देश की चौकीदारी सिर्फ और सिर्फ नरेंद्र मोदी कर सकते हैं.

देश नरेंद्र मोदी के हाथों में सुरक्षित है. श्री महतो ने शुक्रवार को गोड्डा संसदीय क्षेत्र के परसपानी और ठाकुरगंगटी में भाजपा उम्मीदवार निशिकांत दुबे के समर्थन में चुनावी सभा को संबोधित किया. श्री महतो के साथ राज्य के ग्रामीण विकास मंत्री नीलकंठ सिंह मुंडा और विधायक अमित मंडल भी थे. श्री महतो ने कहा कि एनडीए ने अपना नाम नहीं बदला.
नीयत नहीं बदला. एनडीए में इस बात को लेकर सर्वसम्मति है कि देश का नेतृत्व नरेंद्र मोदी ही करेंगे. वहीं यूपीए अब महागठबंधन हो गया है. उनके नेता कौन हैं, नीति क्या है, नीयत कैसी है, यह बताने में महागठबंधन वाले सक्षम नहीं हैं. नेता का पता नहीं और उधार में वोट चाहिए. यह नहीं चलने वाला है.
आदिवासियों की जमीन पूंजीपतियों को देने के लिए लैंड बैंक बनाया है़ भाजपा पूरे झारखंड में विद्यालय को बंद कर सरकार शिक्षा व्यवस्था को ध्वस्त करना चाहती है ताकि यहां गरीबों के बच्चे अशिक्षित रहें. गलत स्थानीय नीति बना शिक्षक बहाली में बाहरी लोगों को नौकरी देने का काम भाजपा ने किया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें