36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

आज कई कार्यक्रमों शरीक होंगे टाटा के चेयरमैन चंद्रशेखरन कहा, सकारात्मक सोच और आपसी तालमेल का शहर है जमशेदपुर

जमशेदपुर : जेएन टाटा की जयंती (संस्थापक दिवस) की पूर्व संध्या पर जुबिली पार्क में आयोजित विद्युत सज्जा के उद्घाटन के अवसर पर जमशेदपुर में मौजूद टाटा समूह के चेयरमैन एन. चंद्रशेखरन ने कहा कि खुश हूं इस ऐतिहासिक पल का साक्षी बन कर. इस गौरवपूर्ण क्षण के लिए उन्होंने जमशेदपुर के लोगों को बधाई […]

जमशेदपुर : जेएन टाटा की जयंती (संस्थापक दिवस) की पूर्व संध्या पर जुबिली पार्क में आयोजित विद्युत सज्जा के उद्घाटन के अवसर पर जमशेदपुर में मौजूद टाटा समूह के चेयरमैन एन. चंद्रशेखरन ने कहा कि खुश हूं इस ऐतिहासिक पल का साक्षी बन कर.
इस गौरवपूर्ण क्षण के लिए उन्होंने जमशेदपुर के लोगों को बधाई दी. कहा कि उन्हें उम्मीद है कि शहर वासी विकास की यात्रा में अपनी सकारात्मक भूमिका अदा करते रहेंगे. चेयरमैन ने प्रोटोकॉल सुरक्षा घेरा तोड़ कर बेहद आम आदमी की तरह मीडिया के सवालों के जवाब दिये. करीब 45 मिनट के कार्यक्रम में चेयरमैन ने दो बार पत्रकारों से बात की. इस दौरान उन्होंने कहा कि जमशेदपुर के एक सौ वर्ष का सफर आपसी तालमेल और प्रोग्रेसिव सोच से तय हुआ है. हम उम्मीद करते हैं कि यह सिलसिला आगे भी जारी रहेगा.
पार्क की लाइटिंग का उद्घाटन करने के बाद लेजर शो के जरिये प्रस्तुत किये गये संस्थापक, टाटा स्टील व जमशेदपुर के इतिहास को देख कर उन्होंने इसे बेहद सफल प्रयोग करार दिया. लेजर शो के जरिये लगभग 180 सेकेंड में पूरे इतिहास के बारे में बताया गया. कालीमाटी से मेट्रोपोलिटन शहर तक के सफर को पेश किया गया. मौके पर कंपनी के ग्लोबल सीइओ सह एमडी टीवी नरेंद्रन, पत्नी रुचि नरेंद्रन सहित टाटा स्टील के तमाम उच्चाधिकारी मौजूद रहे
लाइटिंग के बाद प्रदर्शनी के उद्घाटन के लिए संस्थापक की प्रतिमा से प्रदर्शनी स्थल तक का सफर चेयरमैन एन चंद्रशेखरन पैदल चलकर पूरा करने को तैयार दिखे. एमडी के विशेष अनुरोध पर उन्होंने बैटरी चालित कार से यह दूरी तय की. इसे टाटा स्टील के एमडी सह सीइओ टीवी नरेंद्रन ने अपने हाथ से ड्राइव किया.
आज टाटा मोटर्स जाएंगे एन चंद्रशेखरन
संस्थापक दिवस के मौके पर समूह के चेयरमैन एन चंद्रशेखरन रविवार को सुबह साढ़े सात बजे टाटा मोटर्स प्लांट पहुंचेंगे. सुबह साढ़े सात बजे जेएन टाटा की प्रतिमा पर पुष्पांजलि पर अर्पित करेंगे.
सैकड़ों स्कूली बच्चे देंगे श्रद्धांजलि. टाटा मोटर्स के शिक्षा प्रसार केंद्र द्वारा संचालित विभिन्न स्कूलों के सैकड़ों बच्चे संस्थापक दिवस पर जेएन टाटा को श्रद्धांजलि देंगे. कंपनी के जनरल ऑफिस स्थित टाटा की प्रतिमा पर क्रमबद्ध तरीके से पुष्प अर्पित करेंगे.
स्कूली बच्चों के बीच वितरित होगी छात्रवृति. टाटा मोटर्स सीएसआर विभाग की ओर से होनहार कर्मचारी पुत्र-पुत्रियों के बीच भविष्य निर्माण छात्रवृति व अलंकार अवार्ड का वितरण किया गया जाएगा. मौके पर एबी लाल, संपत कुमार समेत कंपनी के सभी वरीय अधिकारी मौजूद रहेंगे.
टाटा कमिंस, तार कंपनी, टिनप्लेट समेत अन्य कंपनियाें में संस्थापक दिवस को खास बनाने की तैयारी पूरी हो गयी है. टाटा समूह की सभी कंपनियों में जेएन टाटा की जयंतीमनायी जायेगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें