28.1 C
Ranchi
Thursday, March 28, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

लड़ाई के बाद घर से भागी, बरामद होने के दो दिन बाद केरोसिन डाल लगा ली आग

जमशेदपुर : बर्मामाइंस इस्ट प्लांट बस्ती की रानी कवट ने मंगलवार सुबह को अपने शरीर पर केराेसिन छिड़क कर आग लगा ली. इससे उसकी मौत हो गयी. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए एमजीएम मेडिकल कॉलेज भेज दिया है. रानी के पिता के मुताबिक मंगलवार सुबह वह काम पर निकल गये थे. उसकी मां […]

जमशेदपुर : बर्मामाइंस इस्ट प्लांट बस्ती की रानी कवट ने मंगलवार सुबह को अपने शरीर पर केराेसिन छिड़क कर आग लगा ली. इससे उसकी मौत हो गयी. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए एमजीएम मेडिकल कॉलेज भेज दिया है. रानी के पिता के मुताबिक मंगलवार सुबह वह काम पर निकल गये थे.
उसकी मां किसी पेपर की फोटो कॉपी कराने घर से दुकान की ओर निकली थी. इसी दौरान रानी ने आग लगा ली. आधा शरीर जलने के बाद वह घर के बाहर आयी. आसपास के लोग शोर सुन कर उसे बचाने दौड़े, तब तक उसने दम तोड़ दिया. मौके पर पहुंची मां ने फोन कर रानी के आत्मदाह की जानकारी उसके पिता को दी. रानी टाटा फाउंड्री स्कूल की छात्रा थी.
दो दिन पहले हुआ था मां से झगड़ा. पिता के मुताबिक रानी का दो दिन पूर्व किसी बात को लेकर मां (सौतेली) के साथ झगड़ा हुआ था. जिसके बाद वह बिना किसी को बताये ही घर से भाग गयी थी. परिवार के लोेगों ने काफी खोजबीन के बाद पुलिस को सूचित किया था. लेकिन उसी दौरान रानी को टाटानगर स्टेशन से बरामद कर लिया गया था. परिवार व और आसपास के लोगों के मुताबिक रानी की मां के मौत के बाद उसके पिता ने दूसरी शादी कर ली थी. सौतेली मां के साथ रानी की बनती नहीं थी. इनके साथ अक्सर झगड़ा होता था.
इस्ट प्लांट बस्ती में एक लड़की ने घर में ही आग लगा कर आत्महत्या कर ली है. घटना के सही कारण का अब तक पता नहीं चल पाया है. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.
रामयश प्रसाद, थाना प्रभारी, बर्मामाइंस
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें