33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

वीआरएस लेनेवाले 797 कर्मचारियों का बकाया फंसा

जमशेदपुर : बीएसएनएल, झारखंड से वीआरएस लेनेवाले करीब 797 कर्मचारियाें काे 12 माह का पेमेंट, सेटलमेंट का अमाउंट और पेंशन पर प्रबंधन किसी तरह की चर्चा नहीं कर रहा है. वीआरएस लेनेवालाें ने बेहतर भविष्य काे ध्यान में रखते हुए वीआरएस लिया था, लेकिन प्रबंधन द्वारा कर्मचारियाें काे किसी भी तरह का अतिरिक्त भुगतान नहीं […]

जमशेदपुर : बीएसएनएल, झारखंड से वीआरएस लेनेवाले करीब 797 कर्मचारियाें काे 12 माह का पेमेंट, सेटलमेंट का अमाउंट और पेंशन पर प्रबंधन किसी तरह की चर्चा नहीं कर रहा है. वीआरएस लेनेवालाें ने बेहतर भविष्य काे ध्यान में रखते हुए वीआरएस लिया था, लेकिन प्रबंधन द्वारा कर्मचारियाें काे किसी भी तरह का अतिरिक्त भुगतान नहीं किये जाने से सभी तनाव में हैं.

उन्हें चिंता है कि उनकी जिंदगीभर की जमा पूंजी का क्या हाेगा? केरल, मध्य प्रदेश में तीन कर्मचारियाें द्वारा बकाया भुगतान नहीं किये जाने पर आत्महत्या कर ली है. जमशेदपुर सर्किल से वीआरएस लेनेवाले 273 कर्मचारियाें में अधिकांश गाेलमुरी मुख्यालय में चक्कर काट रहे हैं.
बीएसएनएल में रेगुलर कार्य करनेवालाें काे भी दाे माह से पेमेंट नहीं मिल रहा था. दाे दिन पहले दिसंबर का पेमेंट का भुगतान किया गया है, जनवरी माह के भुगतान के बारे में अभी काेई तिथि तय नहीं की गयी है. बीएसएनएल में पूर्व में हर माह की अंतिम तिथि या नये माह की पहली तिथि काे पेमेंट का भुगतान निश्चित था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें