30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बाइक से कूद रिश्तेदार के घर भाग गया था आशीष

जमशेदपुर : मानगो पुल के पास फाइनेंसकर्मी की बाइक से कूद कर भागने वाले बागुनहातु के आशीष रंजन साहू को फाइनेंस कंपनी चोला मंडलम के कर्मचारियों ने रविवार को मिर्जाडीह स्थित साले के घर से पकड़ा. इस दौरान उसकी पत्नी अंबिका देवी भी मौजूद थी. इसके बाद उसे आजादनगर थाने पहुंचाया गया. थाने में आशीष […]

जमशेदपुर : मानगो पुल के पास फाइनेंसकर्मी की बाइक से कूद कर भागने वाले बागुनहातु के आशीष रंजन साहू को फाइनेंस कंपनी चोला मंडलम के कर्मचारियों ने रविवार को मिर्जाडीह स्थित साले के घर से पकड़ा. इस दौरान उसकी पत्नी अंबिका देवी भी मौजूद थी. इसके बाद उसे आजादनगर थाने पहुंचाया गया. थाने में आशीष रंजन साहू ने बताया कि मानगो पुल के पास वाहन से कूद कर भागने के बाद वह मिर्जाडीह स्थित रिश्तेदार के घर चला गया.
वह काफी डर गया था. उसे लगा कि उसके साथ अनहोनी हो सकती है. इसी डर से वह भागा था. थाने में पूछताछ के बाद उसे छोड़ दिया गया. इधर, फाइनेंस कंपनी के एरिया सेल्स मैनेजर जितेंद्र यादव के अनुसार आशीष रंजन साहू ने शोरूम से आठ माह पूर्व टेंपो फाइनेंस कराया था, लेकिन उसका तीन किस्त जमा नहीं किया था.
  • टेंपो की किस्त नहीं देने पर फाइनेंस कंपनी के कर्मचारी ने पकड़ा, तो भाग गया था आशीष रंजन साहू
  • आशीष रंजन साहू की पत्नी ने फाइनेंस कंपनी के कर्मियों के खिलाफ अपहरण की शिकायत की थी
गुरुवार को वह टेंपो का ऑनर बुक लेने शोरूम पहुंचा था, इसकी जानकारी वहां के कर्मी ने दी, फिर वे लोग पहुंचे, तो आशीष रंजन साहू हल्ला करने लगा. इसके बाद उन्हें कर्मचारी के साथ बाइक पर बैठा ऑफिस जाने को कहा. इसी क्रम में मानगो पुल के पास जाम में फंसने पर मौका का फायदा उठाकर वह भाग गया. उनलोगों ने तलाश की, लेकिन पता नहीं चला.
इसी बीच उसकी पत्नी ने फाइनेंस कर्मियों के खिलाफ आजादनगर थाने में अपहरण की शिकायत कर दी. पुलिस ने उन्हें पकड़ा और इस आश्वासन पर पीआर बांड पर छोड़ा कि उन्हें आशीष रंजन साहू को तलाश कर पुलिस को सौंपना है. शनिवार की सुबह दो कर्मचारी आशीष रंजन साहू के घर के पास खड़े थे. इसी बीच उनकी पत्नी घर से निकली और साकची जाने के बाद डिमना अलकतरा फैक्ट्री की ओर पहुंची, जब वे मिर्जाडीह पहुंचे, तो दोनों को साथ घूमते देखा. इसकी सूचना पुलिस को दी. पकड़े जाने के बाद उसने अपनी टेंपो कंपनी को सौंप दी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें