34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

महिला ठेकाकर्मी की स्थिति गंभीर, सीसीयू में एडमिट

जमशेदपुर : टाटा स्टील के अंदर स्थित साइंटिफिक सर्विसेस विभाग में कार्यरत महिला ठेकाकर्मी के साथ हुई मारपीट मामले में बिष्टुपुर थाने में मामला दर्ज किया गया है. हालांकि मारपीट करने वाले बादल हांसदा की गिरफ्तारी नहीं हुई है. इधर, दूसरी ओर टीएमएच में इलाजरत घायल लक्ष्मी सोरेन की स्थिति नाजुक बनी हुई है. शनिवार […]

जमशेदपुर : टाटा स्टील के अंदर स्थित साइंटिफिक सर्विसेस विभाग में कार्यरत महिला ठेकाकर्मी के साथ हुई मारपीट मामले में बिष्टुपुर थाने में मामला दर्ज किया गया है. हालांकि मारपीट करने वाले बादल हांसदा की गिरफ्तारी नहीं हुई है. इधर, दूसरी ओर टीएमएच में इलाजरत घायल लक्ष्मी सोरेन की स्थिति नाजुक बनी हुई है.

शनिवार की शाम ऑपरेशन के बाद उसकी स्थिति खराब हो गयी, जिसके बाद उसे सीसीयू वार्ड में भर्ती किया गया है. लक्ष्मी को अब तक होश नहीं आया है. मालूम हो कि घटना की जानकारी मिलने पर शनिवार देर शाम मंत्री चंपई साेरेन टीएमएच पहुंचे थे. वहीं, मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने ट्विट कर लक्ष्मी के बेहतर इलाज की बात टाटा स्टील को कही थी.
ये था मामला
गालूडीह स्थित केशरपुर की रहने वाली लक्ष्मी सोरेन वर्ष 2012 से टाटा स्टील में ठेकाकर्मी के तौर पर काम कर रही है. शनिवार को वह हर दिन की तरह ड्यूटी के लिए घर से निकली थी, लेकिन कंपनी के बंद पड़े डी ब्लास्ट फर्नेस जाने वाली रोड में उसे गंभीर रूप से घायल अवस्था में पाया गया था. उसके साथ बेरहमी से मारपीट की गयी थी. घटना की सूचना मिलने पर कंपनी प्रबंधन की ओर से उसे तत्काल टीएमएच में एडमिट कराया गया. लक्ष्मी के साथ मारपीट करने के मामले में ठेकाकर्मी बादल हांसदा नाम के युवक का नाम सामने आया था. पुलिस ने बादल हांसदा के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें