jamshedpur

  • Jan 25 2020 8:43AM
Advertisement

गम्हरिया : गम्हरिया में जमीन कारोबारी की गोली मारकर हत्या

गम्हरिया : आदित्यपुर थाना क्षेत्र के सतबोहनी व हथियाडीह चौक के बीच अज्ञात अपराधियों ने आनंदपुर निवासी जमीन कारोबारी रंजीत बेज (28) की गोली मारकर हत्या कर दी. घटना शुक्रवार शाम करीब साढ़े सात बजे की बतायी जा रही है.

जानकारी के अनुसार कुछ माह पूर्व रंजीत सतबोहनी मोड़ के पास स्थित बहुमंजिला भवन में कार्यालय खोला था. शुक्रवार शाम को कार्यालय बंद कर बाइक से अपने घर आनंदपुर जा रहा था, तभी पहले से घात लगाये लोगों ने उसे गोली मारी और फरार हो गये. उक्त घटना में वह गंभीर रूप से घायल होकर सड़क पर गिर गया. इसी बीच उधर से गुजरने वाले लोगों ने उसे गिरा देख उसकी पहचान रंजीत बेज के रूप में की. इसकी सूचना परिजनों व पुलिस को दी गयी. मौके पर पहुंचे परिजन व पुलिस उसे टीएमएच ले गयी, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

घटनास्थल से एक कट्टा भी मिला: घटनास्थल से एक कट्टा भी गिरा होने की बात स्थानीय लोगों द्वारा बतायी जा रही है. हत्या के कारणों का पता नहीं चल पाया है. पुलिस मामले की जांच में जुट गयी है. वहीं अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापामारी अभियान शुरू कर दी गयी है. मृतक का करीब 16 माह पहले शादी हुई थी. उसका चार माह का बच्चा भी है.

 
Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement