23.1 C
Ranchi
Thursday, March 28, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

पार्किंग में पांच की जगह 10 रुपये की वसूली, नोटिस

जमशेदपुर : साकची में बाइक पार्किंग का रेट पांच रुपये है, लेकिन शुक्रवार को 10 रुपये की वसूली की जा रही थी. इसकी सूचना पर जमशेदपुर अक्षेस के नगर प्रबंधक रवि भारती ने साकची एसएनपी एरिया में छापेमारी की, जिससे पार्किंग एरिया में अफरा-तफरी मच गयी और पार्किंग कर्मी व फुटपाथी दुकानदार भाग गये. इस […]

जमशेदपुर : साकची में बाइक पार्किंग का रेट पांच रुपये है, लेकिन शुक्रवार को 10 रुपये की वसूली की जा रही थी. इसकी सूचना पर जमशेदपुर अक्षेस के नगर प्रबंधक रवि भारती ने साकची एसएनपी एरिया में छापेमारी की, जिससे पार्किंग एरिया में अफरा-तफरी मच गयी और पार्किंग कर्मी व फुटपाथी दुकानदार भाग गये. इस दौरान पार्किंग वसूली करते एक कर्मी धराया, पहले तो उसने 10 रुपये लेने से इनकार कर दिया, लेकिन पूछताछ में वह टीम को चकमा देकर रसीद छोड़ भाग गया.

रसीद पर बाइक का पार्किंग रेट 10 रुपये अंकित था. गुरुवार को ही अक्षेस की ओर से आम जनता की सुविधा के लिए विधानसभावार समस्याओं का समाधान के लिए नगर प्रबंधकों का नंबर जारी किया गया था. नंबर जारी होने के दूसरे दिन ही पार्किंग रेट को लेकर शिकायत मिली, जिसके बाद नगर प्रबंधक ने पार्किंग एरिया में छापेमारी की. इस दौरान नगर प्रबंधक रवि भारती ने पार्किंग एरिया में वाटर सोडा वाहन को पाया.

नगर प्रबंधक के पहुंचते ही संचालक वाहन बंद कर भाग गया. खोजबीन के बाद भी जब वाहन चालक नहीं मिला, तो टीम ने गाड़ी का हवा निकाल दिया. इसके अलावा पार्किंग एरिया में ठेले पर आइसक्रीम, गोलगप्पा, लेडिज आइटम बेचते दुकानदारों को वहां से हटाया.

मॉल संचालक व पार्किंग ठेकेदार को नोटिस : पार्किंग में निर्धारित दर से ज्यादा की वसूली करने और मॉल संचालकों को अब नोटिस भेजने की तैयारी हो रही है.
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें