27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

सीएम का डीसी को कार्रवाई का आदेश

प्रधानमंत्री, मुख्यमंत्री व भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष व तक पहुंचा मामला जमशेदपुर : आयुष्मान कार्ड रहते इलाज के अभाव में गोलपहाड़ी निवासी राजेश पात्रो के पुत्र सागर पात्रो की मौत मामले में मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने मंगलवार को कार्रवाई का आदेश दिया है. शहर के समाजसेवी संतोष कुमार ने ट्वीट कर इसकी जानकारी प्रधानमंत्री, भाजपा […]

प्रधानमंत्री, मुख्यमंत्री व भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष व तक पहुंचा मामला

जमशेदपुर : आयुष्मान कार्ड रहते इलाज के अभाव में गोलपहाड़ी निवासी राजेश पात्रो के पुत्र सागर पात्रो की मौत मामले में मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने मंगलवार को कार्रवाई का आदेश दिया है. शहर के समाजसेवी संतोष कुमार ने ट्वीट कर इसकी जानकारी प्रधानमंत्री, भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष व झारखंड के मुख्यमंत्री को दी.
अपने ट्वीट में बताया, झारखंड में स्वास्थ्य सेवा का बुरा हाल है. आयुष्मान कार्ड होने के बाद भी हार्ट के मरीज की इलाज के अभाव में मौत हो गयी. संतोष ने दोषियों के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की. इस पर मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने ट्वीट कर कहा कि हेल्थ सर्विस सरकार की प्राथमिकताओं में से एक है. राज्य में सभी को स्वास्थ्य की सुविधा मिलनी चाहिए.
आयुष्मान कार्ड होने के बाद भी बच्चे की मौत पर दु:ख जताते हुए उन्होंने सीधी कार्रवाई करने का आदेश उपायुक्त को दिया है. उन्होंने इस मामले में कार्रवाई की रिपोर्ट भी मांगी है. उन्होंने कहा कि इसमें कौन लोग दोषी है, इस मामले की विस्तार से जानकारी भेजने को कहा गया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें