36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

जमशेदपुर : डिमना लेक पर खाने को लेकर विवाद, भिड़े भाजपाई

जमशेदपुर : डिमना लेक में रविवार को पिकनिक के दौरान खाना को लेकर भाजपाइयों के दो पक्षों में विवाद हो गया. नौबत धक्का-मुक्की तक पहुंच गयी. विवाद गहराने पर भाजपा जिलाध्यक्ष दिनेश कुमार ने बीच-बचाव किया. वहां से लौटने के बाद साकची शीतला मंदिर के पास दोनों पक्ष आपस में फिर भिड़ गये. इस दौरान […]

जमशेदपुर : डिमना लेक में रविवार को पिकनिक के दौरान खाना को लेकर भाजपाइयों के दो पक्षों में विवाद हो गया. नौबत धक्का-मुक्की तक पहुंच गयी. विवाद गहराने पर भाजपा जिलाध्यक्ष दिनेश कुमार ने बीच-बचाव किया. वहां से लौटने के बाद साकची शीतला मंदिर के पास दोनों पक्ष आपस में फिर भिड़ गये.
इस दौरान बीच सड़क पर ही दोनों पक्षों ने एक-दूसरे पर लाठी, डंडा और रॉड से हमला किया. इससे वहां अफरा-तफरी मच गयी. सूचना मिलते ही साकची पुलिस पहुंची. पुलिस को देखकर दोनों पक्ष वहां से हट गये. इस मारपीट में दोनों पक्षों के नौ लोग घायल हुए हैं. घटना के बाद दोनों पक्ष इलाज कराने एमजीएम अस्पताल पहुंचे. एमजीएम अस्पताल में भी दोनों पक्षों के बीच विवाद हो गया.
हालांकि तब कुछ भाजपाइयों ने मामला शांत कराया. घटना के बाद एक पक्ष से भाजपा साकची मंडल अध्यक्ष ध्रुव मिश्रा, शंकर प्रसाद, हेमंत साहू और अजय साहू घायल हो गये. शंकर प्रसाद के सिर में गंभीर चोट लगी है, जबकि दूसरे पक्ष से भाजपा युवा मोर्चा के सोशल मीडिया प्रभारी मोंटी अग्रवाल, सोनू गोस्वामी, सौरभ सिंह, ऋतिक सिंह और बांके सिंह घायल हो गये. घायल भाजपा साकची मंडल अध्यक्ष के अनुसार पूर्व मुख्यमंत्री की ओर से रविवार को डिमना लेक में भाजपा कार्यकर्ताओं के लिए पिकनिक आयोजित किया गया था. वहीं पर खाने के दौरान दो पक्षों में विवाद हो गया. भाजपाइयों के बीच मारपीट की सूचना पर भाजपा नेता कमलेश साहू एमजीएम अस्पताल और साकची थाना पहुंचे. उन्होंने दोनों पक्ष के बीच समझौता का प्रयास किया. हालांकि दोनों पक्ष साकची थाना में जुटे हुए थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें