36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

आरएसबी समूह के दर्जनों ठिकानों से मिले दस्तावेज

साेनारी से 661 ग्राम साेना बरामद टीम जमशेदपुर से छापेमारी पूरी कर पुणे लौटी, अन्य ठिकानाें पर जारी जमशेदपुर : आरएसबी समूह के दर्जनों ठिकानों पर आयकर टीम तीसरे दिन शनिवार को छापेमारी की कार्रवाई पूरी कर पुणे लौट गयी. जमशेदपुर व पुणे सहित देशभर के आवास, कंपनी व व्यवसायिक ठिकानों पर छापेमारी की जा […]

साेनारी से 661 ग्राम साेना बरामद

टीम जमशेदपुर से छापेमारी पूरी कर पुणे लौटी, अन्य ठिकानाें पर जारी
जमशेदपुर : आरएसबी समूह के दर्जनों ठिकानों पर आयकर टीम तीसरे दिन शनिवार को छापेमारी की कार्रवाई पूरी कर पुणे लौट गयी. जमशेदपुर व पुणे सहित देशभर के आवास, कंपनी व व्यवसायिक ठिकानों पर छापेमारी की जा रही है.
छापेमारी के दौरान बेहरा के निवास से 89 हजार रुपये नकद और 661 ग्राम सोने के जेवरात भी मिले हैं. आयकर अधिकारियों का मानना है कि छापेमारी के दौरान किसी भी तरह की अनियमितता नहीं पायी गयी है. जमशेदपुर व पुणे सहित देशभर के आवास, कंपनी व व्यावसायिक ठिकानों पर छापेमारी की जा रही है.
पुणे के आयकर अन्वेषण के डिप्टी डायरेक्टर प्रीतम कुमार तुरेराव के नेतृत्व में गुरुवार को छापेमारी शुरू की गयी थी. शनिवार सुबह तक कार्रवाई पूरी करने के बाद दस्तावेज की प्रति लेकर टीम लौट गयी. छापेमारी में आयकर विभाग के लगभग 60 अधिकारी और कर्मचारी शामिल थे.
बैंक अकाउंट, जमीन व जेवरात के कागजात, कंप्यूटर के हार्ड डिस्क सहित आयकर से जुड़े अन्य दस्तावेज लेकर पुणे चली गयी, जहां सभी ठिकानों पर मिले दस्तावेज काे मिलाकर जांच की जायेगी. पुणे स्थित आरएसबी ग्रुप की कंपनी में करोड़ों रुपये की गड़बड़ी की आशंका के बाद छापेमारी शुरू की गयी थी.
जमशेदपुर के सर्किट हाउस एरिया स्थित कंपनी के प्रबंध निदेशक एसके बेहरा व चेयरमैन आरके बेहरा के आवास सहित आदित्यपुर इंडस्ट्रियल एरिया में कंपनी कार्यालय समेत देश के दूसरे शहरों में आयकर की टीम ने एक साथ छापेमारी शुरू की थी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें