23.1 C
Ranchi
Thursday, March 28, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

होनी थी शादी, बना रहा था अलग-अलग बहाने लड़की वालों की शिकायत पर दूल्हा हिरासत में

जमशेदपुर : टेल्को कॉलोनी में दूल्हा के बार-बार शादी से इनकार करने पर दुल्हन के घरवालों ने रविवार को थाने में लिखित शिकायत की, जिसके बाद पुलिस ने दूल्हा मुकेश शॉ को हिरासत में ले लिया. मुकेश शॉ ने लड़की के पिता व घरवालों को बताया था कि वह इनकम टैक्स विभाग में कार्यरत है. […]

जमशेदपुर : टेल्को कॉलोनी में दूल्हा के बार-बार शादी से इनकार करने पर दुल्हन के घरवालों ने रविवार को थाने में लिखित शिकायत की, जिसके बाद पुलिस ने दूल्हा मुकेश शॉ को हिरासत में ले लिया. मुकेश शॉ ने लड़की के पिता व घरवालों को बताया था कि वह इनकम टैक्स विभाग में कार्यरत है. पिछले 11 दिसंबर को शादी होनी थी, जिसको लेकर तैयारी कर ली गयी थी.

रिसेप्शन भी हुआ. बराती को लेकर इंतजाम भी कर लिया गया, लेकिन बराती नहीं पहुंचा, दूल्हा अकेला ही शादी करने पहुंचा. दुल्हा ने यह कहते हुए शादी नहीं किया कि उसके दादा का निधन हो गया है और 14 दिसंबर को बिष्टुपुर के एक होटल में सादे तरीके से शादी करने की बात कही, लेकिन 14 दिसंबर को भी उसने शादी नहीं की.
इसके बाद दुल्हन के घरवाले व रिश्तेदार को मुकेश शॉ पर शक हुआ और उन्होंने मुकेश शॉ के पिता को बुलाया और उससे सर्टिफिकेट की मांग की, लेकिन वह टाल मटोल करने लगा. इसके बाद लड़की के पिता के साथी समेत अन्य लोग जुटे और मामले की जानकारी टेल्को थाने में दी. सूचना मिलने पर पुलिस पहुंची और दूल्हा को टेल्को थाने ले गयी.
वहीं, लड़की पक्ष के लोग भी थाने पहुंचे, जहां लड़की के घरवालों ने पुलिस से मुकेश शॉ के नौकरी और सर्टिफिकेट जांच की मांग की. जांच के बाद शादी करने या न करने पर फैसला लिया जायेगा. इस संबंध में लड़की के पिता ने टेल्को थाने में लिखित शिकायत की. पुलिस दूल्हा मुकेश शॉ से पूछताछ कर रही है.
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें