jamshedpur

  • Dec 15 2019 3:00AM
Advertisement

टाटा मार्ग की तीन ट्रेनें की गयीं रद्द, आधा दर्जन को रोका गया

जमशेदपुर : नागरिकता संशोधन बिल में विरोध में शनिवार को दूसरे दिन भी पश्चिम बंगाल के मौरीग्राम, बांकरा, नयाबाज व नलपुर स्टेशनों पर स्थानीय लोगों ने प्रदर्शन करने के साथ ट्रेनों पर पत्थरबाजी की. साथ ही ट्रेनों में तोड़फोड़ की. इसके कारण कई ट्रेनों को विभिन्न स्टेशनों पर रोक दिया गया. वहीं, कई ट्रेनों को रद्द करने के साथ ही कई को परिवर्तित मार्ग से चलाया गया.

 
शनिवार को हावड़ा-मुंबई गीतांजलि एक्सप्रेस, शालीमार-लोकमान्य तिलक कुर्ला एक्सप्रेस एवं हावड़ा-पुणे दुरंतो एक्सप्रेस को जहां रद्द कर दिया गया, वहीं लगभग छह घंटे तक टाटानगर रेलवे स्टेशन पर खड़ी रहने के बाद अहमदाबाद-हावड़ा एक्सप्रेस को मार्ग परिवर्तित कर चांडिल, सीनी, आसनसोल होते हुए हावड़ा के लिए रवाना किया गया. साथ ही रांची-हावड़ा इंटरसिटी एक्सप्रेस को टाटानगर में सुबह लगभग 11.03 बजे तक रोककर रखा गया, फिर फिर शाम लगभग 4.30 बजे टाटानगर से रांची के लिए रवाना कर दिया गया.
 
स्टील एक्सप्रेस को मेचेदा में रोकी गयी थी. उसे टर्मिनेट कर निर्धारित समय पर टाटा रवाना किया गया. शनिवार की देर रात से कुछ ट्रेनों को री-शिड्यूल कर बदले मार्ग से रवाना किया गया है. रविवार को इस्पात एक्सप्रेस टाटा से टिटलागढ़ के लिए रवाना होगी. जबकि सुबह हालात के अनुसार टाटा से ट्रेनों को अप व डाउन में रवाना किया जायेगा. स्टील एक्सप्रेस के रवाना किये जाने की  सूचना है.   
 
Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement