36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

ठेका कर्मचारियों के साथ समन्वय व संचार से बढ़ेगा सेफ्टी का परफॉर्मेस

जमशेदपुर : टाटा स्टील के डब्ल्यूआरएम एंड मर्चेंट मिल की ओर से शुक्रवार को ज्वाइंट मास कम्यूनिकेशन प्रोग्राम का आयोजन किया गया. ग्रीन लॉन में आयोजित कार्यक्रम का उद्देश्य अधिकारी, कर्मचारी और ठेका कर्मचारियों के बीच आपसी सामंजस्य व संचार कायम करना था. कार्यक्रम के सीओएम एलपी देवाशीष दास, मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित […]

जमशेदपुर : टाटा स्टील के डब्ल्यूआरएम एंड मर्चेंट मिल की ओर से शुक्रवार को ज्वाइंट मास कम्यूनिकेशन प्रोग्राम का आयोजन किया गया. ग्रीन लॉन में आयोजित कार्यक्रम का उद्देश्य अधिकारी, कर्मचारी और ठेका कर्मचारियों के बीच आपसी सामंजस्य व संचार कायम करना था. कार्यक्रम के सीओएम एलपी देवाशीष दास, मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित थे.

डब्ल्यूआरएम चीफ रमेश शंकर, हेड ऑपरेशंस डब्ल्यूआरएम एंड मर्चेंट मिल, प्लांट मेडिकल ऑफिसर अब्दुल मल्लिक, हेड इलेक्ट्रिकल एंड मैकेनिकल मेंटेनेंस, सीनियर मैनेजर सेफ्टी स्टील मैन्युफैक्चरिंग नीरज वर्मा, सीनियर मैनेजर ऑपरेशंस डब्ल्यूआरएम और मर्चेंट मिल के जेडीसी चेयरमैन टीएसएल ने प्रबंधन से भाग लिया.
सभा में टीडब्ल्यूयू के अधिकारी, यूनियन कमेटी के सदस्य, सुपरवाइजर, मजदूर, ठेका कर्मी शामिल थे. रमेश शंकर ने टाटा स्टील और वेंडर पार्टनर्स के बीच दो तरह के संचार को बनाये रखने के लिए जेएमसीपी पहल के महत्व पर प्रकाश डाला. सुरक्षा अधिकारी राजीव रंजन ने डिपार्टमेंटल सेफ्टी परफॉर्मेंस पर प्रकाश डाला.
उन्होंने दोनों विभागों के 3 और 4 स्टार रेटेड वेंडरों का डाटा देते हुए जानकारी दी. सीओएम एलपी के देवाशीष दास ने जीरो लॉस को बनाये रखने के लिए डब्ल्यूआरएम और मर्चेंट मिल में किये गये प्रयासों की सराहना की. साथ जीरो एलटीआई क्लब में बने रहने के लिए निरंतर प्रयास करने का आग्रह किया. उन्होंने ठेकेदार सुरक्षा प्रबंधन (सीएसएम) मानक में हाल के बदलावों के बारे में बताया. अब्दुल मल्लिक ने मधुमेह पर ध्यान केंद्रित करने की आवश्यकता पर प्रकाश डालते हुए जानकारी दी.
इस संबंध में जागरूकता संदेश देने के लिए कैपेब्लिटी डेवलपमेंट से आये प्रशिक्षुओं की टीम द्वारा नुक्कड़ नाटक प्रस्तुत किया गया. इससे पहले खुले सत्र के दौरान सड़क सुरक्षा के लिए सुझावों पर चर्चा की गयी. मर्चेंट मिल के अध्यक्ष जेपी सिंह ने धन्यवाद ज्ञापन दिया. कार्यक्रम संचालन सीनियर मैनेजर सेफ्टी स्टील मैन्युफैक्चरिंग डिवीजन नीरज वर्मा, सुरक्षा अधिकारी राजीव रंजन, सेफ्टी को-ऑर्डिनेटर एसी पायीकरे और रिजवान ने किया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें