32.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

पांच माह में 418 का लाइसेंस निलंबित सबसे अधिक मोबाइल यूज पर कार्रवाई

चालकों पर लापरवाही को लेकर की गयी कार्रवाई जमशेदपुर : ट्रैफिक पुलिस की अनुशंसा पर जिला परिवहन पदाधिकारी दिनेश कुमार रंजन ने पांच माह में 418 चालकों का लाइसेंस तीन माह के लिए निलंबित किया है. वाहन चालकों पर लापरवाही को लेकर यह कार्रवाई की गयी है. हालांकि अक्तूबर अौर नवंबर माह में चुनाव कार्य […]

चालकों पर लापरवाही को लेकर की गयी कार्रवाई

जमशेदपुर : ट्रैफिक पुलिस की अनुशंसा पर जिला परिवहन पदाधिकारी दिनेश कुमार रंजन ने पांच माह में 418 चालकों का लाइसेंस तीन माह के लिए निलंबित किया है. वाहन चालकों पर लापरवाही को लेकर यह कार्रवाई की गयी है. हालांकि अक्तूबर अौर नवंबर माह में चुनाव कार्य को लेकर कम लाइसेंस निलंबन किये गये.
लाइट सिग्नल तोड़ने, अोवरलोड गाड़ी चलाने, शराब के नशे में गाड़ी चलाने, गाड़ी चलाते समय मोबाइल पर बात करने, तय गति से तेज गाड़ी चलाने, सीसीटीवी कैमरा अौर इंटरसेप्टर मशीन से चिह्नित किये गये वाहन चालकों का लाइसेंस निलंबित करने की अनुशंसा ट्रैफिक पुलिस द्वारा की जाती है.
जिला परिवहन पदाधिकारी की मंजूरी के बाद लाइसेंस निलंबित करने की कार्रवाई होती है. सबसे ज्यादा लाइसेंस निलंबित चलती गाड़ी में मोबाइल फोन से बात करने वालों के हुए हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें