36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

मंडी में पहुंचा अफगानिस्तान का प्याज

सैंपल के तौर पर मंगाया गया था एक टन प्याज, दो घंटे के अंदर ही बिक गया जमशेदपुर : कृषि उत्पादन बाजार समिति परसुडीह में मंगलवार को अफगानिस्तान के प्याज की एक खेप पहुंची. मंडी के थोक व्यापारी नरेश कुमार के पास एक टन प्याज सैंपल के रूप में पहुंचा था. उक्त प्याज थोक भाव […]

सैंपल के तौर पर मंगाया गया था एक टन प्याज, दो घंटे के अंदर ही बिक गया

जमशेदपुर : कृषि उत्पादन बाजार समिति परसुडीह में मंगलवार को अफगानिस्तान के प्याज की एक खेप पहुंची. मंडी के थोक व्यापारी नरेश कुमार के पास एक टन प्याज सैंपल के रूप में पहुंचा था. उक्त प्याज थोक भाव में 70 रुपये प्रति किलो के हिसाब से बेचा गया. डेढ़ से दो घंटे के अंदर सभी प्याज बिक गये.

नरेश कुमार ने बताया कि एक-दो दिनों प्याज की और खेप आने से प्याज के दाम घटने की संभावना है. साथ ही नया प्याज भी मंडी में आना शुरू हो गया है.

हाल तक खुदरा बाजार में 110 से 140रुपये प्रतिकिलों की दर से प्याज बेचा जा रहा था. हालांकि मंगलवार को खुदरा बाजार में अफगनिस्तान का प्याज 100 रुपये प्रति किलोबेचा गया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें