29.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

यूपी के सीएम ने लोगों को अयोध्या आने का दिया न्योता, बोले-मंदिर बनाने में निभाएं भूमिका

जमशेदपुर : उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गुरुवार को जुगसलाई, पाेटका व ईचागढ़ विधानसभा में भाजपा प्रत्याशियों के पक्ष में चुनावी सभा की. उन्होंने लाेगाें को अयाेध्या में बनने वाले मंदिर के लिए दिये गये समर्थन के लिए आभार जताया. साथ ही लोगों को अयोध्या आने का न्योता दिया. कहा, अब अयोध्या में […]

जमशेदपुर : उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गुरुवार को जुगसलाई, पाेटका व ईचागढ़ विधानसभा में भाजपा प्रत्याशियों के पक्ष में चुनावी सभा की. उन्होंने लाेगाें को अयाेध्या में बनने वाले मंदिर के लिए दिये गये समर्थन के लिए आभार जताया. साथ ही लोगों को अयोध्या आने का न्योता दिया. कहा, अब अयोध्या में भव्य रामलला का मंदिर बनेगा. आप अयोध्या आयें, रामलला के दर्शन करें और मंदिर निर्माण में अपनी भूमिका निभायें. सीएम ने कहा, मोदी है, तो सब कुछ मुमकिन है, इसके एक नहीं, दर्जनाें उदाहरण हैं.

माेदी 2.0 सरकार के गठन के साथ ही देश-दुनिया के लाेगाें ने इसे देखा है. याेगी आदित्यनाथ ने वीर कुंवर सिंह मैदान (गोविंदपुर) की चुनावी सभा में कहा, केंद्र की सत्ता में नरेंद्र मोदी के दोबारा आने के छह माह में दो बड़े फैसले लिये गये. मोदी सरकार ने जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाकर एक राष्ट्र-एक विधान का संकल्प पूरा किया. वहीं दशकों से लटके राम मंदिर मामले का समाधान भी हो गया. भागवान राम का संबंध देश के आमजन से है. राम जब वन गमन को गये, तो आदिवासी, शोषित-पीड़ित तबकों ने उनकी मदद की थी.
कांग्रेस लटका रही थी अयोध्या मसला: सीएम योगी ने कहा, कांग्रेस चाहती थी कि अयोध्या मसले पर फैसला लटका रहे. पीएम मोदी समस्या को लटकाना नहीं, बल्कि समाधान करना जानते हैं.
पाेटका की प्रत्याशी मेनका सरदार, व जुगसलाई के भाजपा प्रत्याशी मुचिराम बाउरी, ईचागढ़ विधानसभा क्षेत्र के मिलन चौक मैदान में भाजपा प्रत्याशी साधुचरण महतो के पक्ष में वोट की अपील की.
पांच साल में ईचागढ़ का काफी विकास हुआ : साधु चरण महतो : भाजपा प्रत्याशी साधुचरण महतो ने कहा कि पिछले पांच सालों में जो विकास ईचागढ़ का हुआ है, वह विकास पिछले 70 सालों में नहीं हुआ था. उन्होंने कहा कि वे ईचागढ़ की जनता का विकास चाहते हैं, ठेकेदार नहीं. जनता से अपील है कि जनता नेता चुने, ठेकेदार नहीं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें