38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

प्याज 120 रुपये किलो बिक रहा, जनता परेशान

जमशेदपुर : बागबेड़ा के सिदो-कान्हू मैदान में गुरुवार को बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने भाजपा पर सीधा हमला बोला. उन्होंने कहा, झारखंड निर्माण के 19 वर्षों में राज्य में अधिकांश समय भाजपा की सरकार रही, जिसने राज्य को बर्बाद करने का काम किया है. इस बार के चुनाव में लड़े के बा, […]

जमशेदपुर : बागबेड़ा के सिदो-कान्हू मैदान में गुरुवार को बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने भाजपा पर सीधा हमला बोला. उन्होंने कहा, झारखंड निर्माण के 19 वर्षों में राज्य में अधिकांश समय भाजपा की सरकार रही, जिसने राज्य को बर्बाद करने का काम किया है. इस बार के चुनाव में लड़े के बा, आउर जीते के बा. तेजस्वी पोटका विधानसभा से झामुमो प्रत्याशी संजीव सरदार के पक्ष में चुनावी सभा को संबोधित कर रहे थे. उन्होंने कहा, गरीब, किसान व बेरोजगार की हालत बदतर हो गयी है. केंद्र सरकार की गलत नीतियों की वजह से देश में मंदी है. जीडीपी नीचे गिर रहा है.

महंगाई को नियंत्रित करने में केंद्र व राज्य सरकार फेल हो गयी है. आज प्याज 120 रुपये किलो बिक रहा है, जनता परेशान है, लेकिन सरकार को इसकी चिंता नहीं है. तेजस्वी यादव ने कहा, बचपन से सुनता आया हूं कि गंगा में डुबकी लगाने से पाप धुल जाते हैं, लेकिन भाजपा ने यह रिकाॅर्ड भी तोड़ दिया. उन्होंने कहा आज लोग भ्रष्टाचार का पाप धोने के लिए भाजपा में शामिल हो रहे हैं.
तेजस्वी दो घंटे लेट से हेलीकॉप्टर से सीधे बागबेड़ा सिदो-कान्हू मैदान पहुंचे थे. तेजस्वी ने अपने संबोधन में पोटका से प्रत्याशी संजीव सरदार के नाम संजीव सरदाना लिया. हालांकि अंतिम बार उन्होंने संजीव सरदार भी कहा.
15 साल से बागबेड़ा की उपेक्षा : पोटका से प्रत्याशी संजीव सरदार ने भाजपा पर आरोप लगाते हुए कहा कि बागबेड़ा में पिछले 15 वर्षों से जल संकट की स्थिति रही है. लेकिन हर वर्ष गर्मी में भाजपा विधायक ने सिर्फ खानापूर्ति करने का काम किया है. वहीं, मौलिक सुविधा समेत अन्य सुविधाओं को लेकर भी पोटका के जनप्रतिनिधि ने लोगों को धोखा देने की काम किया है. मौके पर कांग्रेस नेता महेंद्र मिश्रा, अशोक सिंह, रमण खां, संजय सिंह आजाद, राजद नेता पुरेंद्र नारायण सिंह, योगेंद्र सिंह, झामुमो नेता बहादूर किस्कु, देवजीत मुखर्जी, निजाम खान आदि मौजूद थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें