27.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

तीन दिनों तक अवकाश पर था, सोमवार से ड्यूटी कर रहा हूं, मुझ पर लगाये गये आरोप झूठे : वीरेंद्र राम

जेइ सुरेश प्रसाद के घर से 2.45 करोड़ रुपये एसीबी के बरामद करने का मामला जमशेदपुर : एसीबी टीम द्वारा जेइ सुरेश प्रसाद वर्मा के घर से 2.45 करोड़ रुपये जब्त करने के मामले में नाम आने के बाद से चीफ इंजीनियर बीरेंद्र राम के गायब होने चर्चा पर विराम लग गया है. बुधवार को […]

जेइ सुरेश प्रसाद के घर से 2.45 करोड़ रुपये एसीबी के बरामद करने का मामला

जमशेदपुर : एसीबी टीम द्वारा जेइ सुरेश प्रसाद वर्मा के घर से 2.45 करोड़ रुपये जब्त करने के मामले में नाम आने के बाद से चीफ इंजीनियर बीरेंद्र राम के गायब होने चर्चा पर विराम लग गया है. बुधवार को वे प्रभात खबर की टीम से जमशेदपुर (सर्किट हाउस स्थित सीइ-1 नंबर बंग्लो) आवासीय कार्यालय में मिले और बात की.
वीरेंद्र राम ने बताया कि वे गायब नहीं हुए थे, तीन दिनों तक अवकाश पर थे और साेमवार से ड्यूटी कर रहे हैं. वहीं, पांच दिनों से मोबाइल के बंद होने के सवाल पर उन्होंने बताया कि मीडिया में रुपये को लेकर न्यूज छपने के बाद कई लोगों के फोन आने व निजी कारणों से उन्होंने अपना मोबाइल बंद कर दिया था. पाकुड़ में पुल ढहने के मामले में शो-कॉज होने के सवाल पर उन्होंने कहा कि बारिश में पुल ढह गया था, मामले में एजेंसी को डिवार घोषित किया गया है.
नदी का जलस्तर ज्यादा होने के कारण स्थल पर पहुंचकर जांच करना संभव नहीं था. जलस्तर अब हाे गया है, तो मामले की जांच के लिए एक टीम गठित की गयी है. टीम अध्यक्ष मुख्य अभियंता ग्रामीण विभाग, अधीक्षण अभियंता पलामू सदस्य, कार्यपालक अभियंता दुमका सदस्य व एक सहायक अभियंता सहायक अभियंता को शामिल किया गया है. जल्द से जल्द जांच कर रिपोर्ट सरकार को भेज दी जायेगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें