37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

झारखंड विधानसभा चुनाव 2019 : जिसने भी मेरी बात नहीं मानी, गया जेल : सरयू राय

जमशेदपुर : मंत्री सरयू राय ने कहा कि लालू प्रसाद और मधु कोड़ा को समझाया था, गलत नहीं करे़ं लेकिन नहीं माने़ मुख्यमंत्री रहते इन नेताओं ने अपनी गलती नहीं मानी थी़ झारखंड में हुए घोटाले का पुख्ता सबूत है, इस पर जवाब तो मांगूगा ही़ श्री राय रविवार बिष्टुपुर स्थित अपने आवास पर पत्रकारों […]

जमशेदपुर : मंत्री सरयू राय ने कहा कि लालू प्रसाद और मधु कोड़ा को समझाया था, गलत नहीं करे़ं लेकिन नहीं माने़ मुख्यमंत्री रहते इन नेताओं ने अपनी गलती नहीं मानी थी़
झारखंड में हुए घोटाले का पुख्ता सबूत है, इस पर जवाब तो मांगूगा ही़ श्री राय रविवार बिष्टुपुर स्थित अपने आवास पर पत्रकारों से बात कर रहे थे़ श्री राय ने कहा कि हालात काे देखते हुए उनकी इच्छा पूर्वी से चुनाव लड़ने की हुई, लेकिन कार्यकर्ताआें ने कहा कि वे लाेग उनके नाम पर पश्चिम से लड़ेंगे.
इसलिए उन्हाेेंने कार्यकर्ताआें की बात मान ली. वे पूर्वी जमशेदपुर से लड़ेंगे आैर कार्यकर्ता पश्चिम से. सरयू राय ने कहा कि वे भाजपा से इस्तीफा नहीं देंगे. इसके बाद केंद्रीय नेतृत्व उनके खिलाफ किसी भी तरह की कार्रवाई करने के लिए स्वतंत्र है. वे चुनाव में जनता के उम्मीदवार के रूप में मैदान में उतरे हैं. सभी दल के कार्यकर्ताआें काे अब साेचना है कि लड़ाई क्या हाेनी चाहिए.
झारखंड में हुए घोटाले के सबूत हैं, जवाब मांगेंगे
मालिकाना हक व अन्य मुद्दे पर लड़ेंगे
श्री राय ने कहा कि वे मालिकाना हक, भ्रष्टाचार, परिवारवाद के अत्याचार, मुट्ठी भर लाेगाें के आतंक से शहर काे मुक्ति आैर जमशेदपुर के आैद्याेगिक क्षेत्र में कब्र बनते उद्याेग धंधाें, पलायन, राेजगार जैसे मुद्दाें काे अाधार बनाकर चुनाव लड़ेंगे. केबुल कंपनी खुली नहीं, टायाे बंद हाे गयी, टाटा माेटर्स बंदी की कगार पर पहुंच गयी है.
यूनियन के नेता जब आवाज उठाते हैं, ताे उन्हें डिस्चार्ज कर दिया जाता है. लाेगाें काे राेजगार नहीं मिल रहा है. युवा पलायन कर रहे हैं. इसकी चिंता करनेवाला काेई नहीं है. इन सारे मुद्दों को लेकर जनता के पास जायेंगे.
मालिकाना हक मामले पर प्रधानमंत्री से मिलूंगा
सरयू राय ने कहा कि जमशेदपुर की बस्तियों के मालिकाना हक की मांग काे लेकर वे प्रधानमंत्री नरेंद्र माेदी से मिलेंगे. समय मांगेंगे. दिल्ली की 1371 अवैध बस्तियाें काे नियमित करने का प्रस्ताव केंद्र सरकार लाेकसभा में लेकर आने वाली है. लाेकसभा सिर्फ दिल्ली के लिए नहीं है. वे मांग करेंगे कि दिल्ली की तर्ज पर जमशेदपुर की बस्तियाें काे भी मालिकाना हक मिले.
विभिन्न दलाें के लाेग पहुंचे
सरयू राय से मिलने रविवार को जहां जमशेदपुर पश्चिम भाजपा मंडल के अध्यक्ष, काेर कमेटी के संयाेजक, सदस्य, महिला माेर्चा अध्यक्ष, मंच-माेर्चा समेत काफी कार्यकर्ता पहुंचे. इसके अलावा विभिन्न दलाें के लाेग भी उनसे मिलने पहुंचे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें