Advertisement

jamshedpur

  • Oct 13 2019 8:28AM
Advertisement

जुबिली पार्क गेट के पास एंबुलेंस के चालक को बुलेट ने मारी टक्कर, मौत

 जमशेदपुर  : बिष्टुपुर थाना क्षेत्र के जुबिली पार्क गेट टीसीएस के सामने शनिवार शाम सात बजे एंबुलेंस चालक अनवर अली की बुलेट की टक्कर में मौत हो गयी. अनवर अली एंबुलेंस खड़ी कर टीसीएस की ओर जा रहे थे तभी तेज रफ्तार बुलेट चालक ने उन्हें धक्का मार दिया.

 
 बुलेट की रफ्तार इतनी तेज थी कि धक्के से अनवर अली 20 फीट दूर जा गिरे. स्थानीय लोगों ने उन्हें तत्काल टीएमएच पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया. दुर्घटना के बाद लोगों ने बुलेट पर सवार दो युवकों को पकड़कर बिष्टुपुर पुलिस के हवाले कर दिया.
 
बुलेट में हरियाणा का नंबर लगा है. अनवर अली के छोटे भाई मो अशफाक अली ने बताया कि वे लोग धातकीडीह बी ब्लॉक लाइन नंबर 7 मकान नंबर 29 में रहते हैं. अनवर अली एंबुलेंस चलाते हैं और टीसीएस से उनके गाड़ी का आना-जाना होता है. शनिवार शाम को 7 बजे वे टीसीएस एंबुलेंस लेकर गये थे. बुलेट चला रहे आनंद शर्मा मानगो का रहने वाला बताया जाता है. आनंद भाजपा के एक नेता का छोटा भाई है. 
 
युवक को बचाने के लिए थाना में हंगामा. दुर्घटना के बाद कई लोगों ने बिष्टुपुर थाना पहुंचकर हंगामा किया. लोगों का कहना था कि जिस बाइक वाले को पकड़ा गया उसकी गाड़ी से धक्का नहीं लगा है. 
 
धातकीडीह से आये  लोगों ने प्रत्यक्षदर्शियों के हवाले से दावा किया कि जिन लोगों को पकड़ा गया उन्होंने ही धक्का मारा है. पुलिस का कहना है कि सीसीटीवी के माध्यम से सच्चाई का पता चल जायेगा और जो दोषी होगा उस पर कार्रवाई की जायेगी. इधर, धातकीडीह इलाके में देर शाम तक लोग घटना पर नाराजगी जता रहे थे.
 
Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement