27.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

हाइवा की चपेट में आयी बाइक, दो युवकों की मौत

पोटका/जमशेदपुर : टाटा-हाता मुख्य मार्ग पर पोटका थाना क्षेत्र के तुड़ी-तिरिलडीह के बीच हाइवा की चपेट में आकर बाइक सवार दो युवकों की मौत हो गयी. दोनों युवक कोवाली थाना क्षेत्र के हल्दीपोखर मुस्लिम बस्ती के रहने वाले थे. पुलिस दोनों शवों काे एमजीएम अस्पताल लेकर आयी. यहां उन्हें शीतगृह में रखा गया है. घटना […]

पोटका/जमशेदपुर : टाटा-हाता मुख्य मार्ग पर पोटका थाना क्षेत्र के तुड़ी-तिरिलडीह के बीच हाइवा की चपेट में आकर बाइक सवार दो युवकों की मौत हो गयी. दोनों युवक कोवाली थाना क्षेत्र के हल्दीपोखर मुस्लिम बस्ती के रहने वाले थे. पुलिस दोनों शवों काे एमजीएम अस्पताल लेकर आयी. यहां उन्हें शीतगृह में रखा गया है. घटना रविवार शाम चार बजे की है. जानकारी के मुताबिक, हाइवा (जेएच 05 बीबी-2378) हाता से टाटा की आ रहा था.

जबकि बाइक (जेएच05सीके-3571) पर सवार होकर हल्दीपोखर निवासी मोहम्मद शाहबाज (28) और असगर अली टाटा से हाता की ओर जा रहे थे. इसी बीच तुड़ी-तिरिलडीह लाइन होटल की पुलिया के समीप बस को ओवरटेक कर आगे निकलने के दौरान बाइक हाइवा की चपेट में आ गयी. इससे दोनों युवक गंभीर रूप से घायल हो गये. पुलिस दोनों को एमजीएम ले आयी. यहां दोनों की मौत हो गयी. पुलिस ने हाइवा व बाइक को जब्त कर लिया है.
एसी सर्विसिंग और बैनर बनाने का करते थे काम
मोहम्मद शाहबाज बस्ती टावर के समीप और असगर अली कारगिल बस्ती में रहता था. शाहबाज एसी रिपेयरिंग का काम करता था. जबकि असगर अली बैनर बनाने वाली कंपनी में काम करता था. परिजनों के मुताबिक, रविवार शाम वह काम से लौट रहे थे. शाहबाज तीन भाइयों में सबसे छोटा था. उनकी पत्नी व एक पुत्र है. वहीं असगर अली को पत्नी के अलावा एक पुत्री व एक पुत्र है.
सड़क हादसे में पीएचइडी कर्मचारी की मौत
चांडिल. चांडिल-कांड्रा मार्ग पर मानीकुई के समीप शनिवार की शाम चार बजे तेज रफ्तार बोलेरो ने बाइक को टक्कर मार दी. इस हादसे में गंभीर रूप से घायल सरायकेला के पीएचइडी कर्मी राजीव कुमार (31) की इलाज के क्रम में जमशेदपुर (टीएमएच) में मौत हो गयी. राजीव कुमार को पिता के निधन के बाद अनुकंपा के आधार पर नौकरी मिली थी.
वे वर्तमान में सरायकेला के दानसाही में किराए के घर में अपनी मां ललीता देवी व पत्नी सोनम के साथ रहते थे. राजीव मूल रूप से बिहार के नालंदा जिला के नोनी गांव के रहने वाले थे. जानकारी के मुताबिक, राजीव कुमार व कुचाई जलापूर्ति योजना के सुपरवाइजर विजय पांडेय किसी को छोड़ने चांडिल रेलवे स्टेशन आये थे.
चांडिल से वापस सरायकेला लौटने के दौरान सड़क दुर्घटना में उनकी मौत हो गयी. राजीव की मौत की खबर सुनने के बाद उनकी मां ललीता देवी व पत्नी सोमन देवी का रो-रोकर बुरा हाल है. पूरे दानसाही बस्ती में मातम पसरा है. 15 दिसंबर 2018 को राजीव कुमार की शादी राउरकेला की सोनम के साथ हुई थी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें