25.4 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बना नहीं जला हुआ मोटर, बागबेड़ा में आज भी जलापूर्ति की उम्मीद नहीं

जमशेदपुर : बागबेड़ा कॉलोनी जलापूर्ति योजना के बिष्टुपुर स्थित प्लांट में जला मोटर दूसरे दिन शनिवार को भी नहीं बनने से बागबेड़ा में पानी के लिए हाहाकार मचा रहा. पंप हाउस में दोनों मोटर खराब होने से शनिवार की सुबह और शाम में जलापूर्ति नहीं हो सकी. स्थानीय लोग पानी के लिए दिन भर परेशान […]

जमशेदपुर : बागबेड़ा कॉलोनी जलापूर्ति योजना के बिष्टुपुर स्थित प्लांट में जला मोटर दूसरे दिन शनिवार को भी नहीं बनने से बागबेड़ा में पानी के लिए हाहाकार मचा रहा. पंप हाउस में दोनों मोटर खराब होने से शनिवार की सुबह और शाम में जलापूर्ति नहीं हो सकी. स्थानीय लोग पानी के लिए दिन भर परेशान रहे.

मोटर का कई पार्ट्स बाजार में उपलब्ध नहीं होने से रविवार को भी जलापूर्ति होने की उम्मीद नहीं दिख रही है. फिल्टर पंप का दो बेरिंग, मोटर का बेरिंग सहित कई समान टूटा हुआ है. पाइप लाइन से जलापूर्ति नहीं होने से बागबेड़ा के कई घरों में लोग न तो नहा धो पा रहे हैं और ना ही उनके घर की अन्य गतिविधियां ठीक से चल पा रही है.

950 घरों में दूसरे दिन भी सुबह और शाम को जलापूर्ति नहीं हुई. बिष्टुपुर स्थित फिल्टर पंप में लगे मोटर से पानी की सप्लाइ बागबेड़ा रोड नंबर एक स्थित टंकी में पहले होती है और वहां से बागबेड़ा के दोनों पंचायत (कॉलोनी और बागबेड़ा मध्य पंचायत) के लगभग 950 घरों में पानी सप्लाइ होती है.

टैंकर से हुई जलापूर्ति : शनिवार को दो टैंकर के माध्यम से छह बार पानी सप्लाइ बागबेड़ा में होने से लोगों को थोड़ी राहत मिली. जिला पार्षद किशोर यादव, उप मुखिया सुनील गुप्ता व मुखिया प्रतिमा मुंडा बागबेड़ा कॉलोनी पंचायत की मुखिया बाहामुनी हेंब्रम सहित कई मुखिया जला मोटर को ठीक कराने और क्षेत्र में टैंकर के माध्यम से जलापूर्ति कराने के लिए शनिवार को सक्रिय दिखे. बिष्टुपुर स्थित पंप हाउस जाकर भी इन नेताओं ने मरम्मत का जायजा लिया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें