28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

मानगो में अपराधियों व पुलिस में मुठभेड़

जमशेदपुर :मानगो बैकुंठनगर में मंगलवार की रात अमर ठाकुर के भाई विक्रम ठाकुर और उसके घर पर फायरिंग करने वाले तीन बदमाशों की गुरुवार सुबह गौड़ बस्ती बादशाह मैदान के पास पुलिस से मुठभेड़ हो गयी. बदमाशों ने रोकने के लिए पुलिस पर गोली चलायी, जवाब में पुलिस ने दो राउंड गोली चलायी. पुलिस को […]

जमशेदपुर :मानगो बैकुंठनगर में मंगलवार की रात अमर ठाकुर के भाई विक्रम ठाकुर और उसके घर पर फायरिंग करने वाले तीन बदमाशों की गुरुवार सुबह गौड़ बस्ती बादशाह मैदान के पास पुलिस से मुठभेड़ हो गयी. बदमाशों ने रोकने के लिए पुलिस पर गोली चलायी, जवाब में पुलिस ने दो राउंड गोली चलायी.

पुलिस को सूचना मिली थी कि बदमाश किसी वारदात को अंजाम देने की नीयत से यहां पहुंचे हैं. सूचना मिलते ही दो बाइक पर सादे लिबास में चार पुलिसकर्मी वहां पहुंचे थे. पुलिस को देख राहुल सिंह, सन्नी यादव और सूरज सिंह उर्फ माधव पैदल भागने लगे. भागने के क्रम में बादशाह मैदान के पास सन्नी यादव ने पुलिस पर गोली चला दी.

जवाब में पुलिस ने भी दो राउंड गोली चलायी. हालांकि कोई हताहत नहीं हुआ. लेकिन दोनों ओर से फायरिंग के कारण इलाके में अफरातफरी मच गयी. इस बीच पुलिस ने सन्नी यादव और सूरज सिंह को खदेड़कर दबोच लिया, जबकि राहुल सिंह भागने में सफल रहा.

गिरफ्तार सूरज और सन्नी के पास से पुलिस ने चार देसी कट्टा और पांच गोली बरामद की. बुधवार शाम मामले का खुलासा करते हुए एसएसपी अनूप बिरथरे ने बताया कि राहुल सिंह और अमर ठाकुर-प्रदीप सिंह के बीच पूर्व से अदावत है. पूर्व में अमर ठाकुर व उनके सहयोगियों ने राहुल सिंह को गोली मारी थी.
इसी का बदला लेने की नीयत से मंगलवार को राहुल समेत गिरफ्तार युवकों ने अमर ठाकुर के भाई विक्रम ठाकुर और उसके घर पर गोली चलायी थी. इसके बाद सभी फरार हो गये थे. बुधवार को पुन: तीनों उसी क्षेत्र में घूम रहे थे. इसी दौरान पुलिस ने उन लोगों का पीछा कर गिरफ्तार कर लिया. फरार राहुल सिंह की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें