26 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बच्चे से बात की, तो लोगों ने बच्चा चोर कह युवक को पीटा

हंगामा : बड़ी संख्या में लोगों को देखकर नदी में कूद गया युवक जमशेदपुर : भुइयांडीह बाबूडीह लाल भट्ठा में शनिवार को बच्चा चोर की अफवाह में एक युवक की भीड़ ने खदेड़कर पिटाई कर दी. बड़ी संख्या में लोगों को देखकर पहले युवक नदी में कूद गया. बस्तीवासियों ने उसे नदी से बाहर निकाला […]

हंगामा : बड़ी संख्या में लोगों को देखकर नदी में कूद गया युवक

जमशेदपुर : भुइयांडीह बाबूडीह लाल भट्ठा में शनिवार को बच्चा चोर की अफवाह में एक युवक की भीड़ ने खदेड़कर पिटाई कर दी. बड़ी संख्या में लोगों को देखकर पहले युवक नदी में कूद गया. बस्तीवासियों ने उसे नदी से बाहर निकाला और फिर पिटाई की. पिटाई से युवक के सिर में चोट आयी है. सूचना मिलते ही सिदगोड़ा पुलिस मौके पर पहुंची और युवक को भीड़ से बचाकर थाना ले गयी. युवक की पहचान कदमा रामनगर रोड नंबर 1 निवासी भोटू सरदार के रूप में की गयी है.
पुलिस की सक्रियता से बालूडीह में मॉब लिंचिंग की एक घटना टल गयी. पुलिस के अनुसार कदमा पुलिस शनिवार को साइकिल चोरी के एक मामले में भोटू सरकार को तलाश करते हुए बस्ती गयी थी. पुलिस को देख भोटू सरदार पैदल ही नदी किनारे-किनारे बाबूडीह पहुंच गया था. स्थानीय लोगों के अनुसार भोटू सरदार एक घर के पास छुपकर एक बच्चे से बात कर रहा था. इससे लोगों को शक हुआ और बच्चा चोर समक्ष लोगों ने उसे खदेड़ा. लोगों को अपनी ओर आता देखकर भोटू नदी में कूद गया.
लोगों ने उसे नदी से निकाला और पिटाई की. घायल भोटू सरदार का इलाज एमजीएम अस्पताल में पुलिस ने कराया. पुलिस के अनुसार युवक के आपराधिक इतिहास का पता लगाया जा रहा है. युवक के साथ मारपीट करने वालों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई की जायेगी. पुलिस के लगातार प्रचार-प्रसार के बावजूद बच्चा चोरी की अफवाह थमने का नाम नहीं ले रही हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें