36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

एप डाउनलोड करने में पूर्वी सिंहभूम राज्य में दूसरे स्थान पर

जमशेदपुर : स्वच्छता सर्वेक्षण ग्रामीण-2019 (एसएसजी) के लिए फील्ड विजिट कार्य पूरा हो चुका है अौर अब एप डाउनलोड कर सिटीजन फीडबैक पर फोकस किया जा रहा है. एप डाउनलोड करने के मामले में पूरे राज्य में पाकुड़ प्रथम स्थान पर, पूर्वी सिंहभूम द्वितीय स्थान पर तथा देवघर तीसरे स्थान पर है. पाकुड़ में अब […]

जमशेदपुर : स्वच्छता सर्वेक्षण ग्रामीण-2019 (एसएसजी) के लिए फील्ड विजिट कार्य पूरा हो चुका है अौर अब एप डाउनलोड कर सिटीजन फीडबैक पर फोकस किया जा रहा है. एप डाउनलोड करने के मामले में पूरे राज्य में पाकुड़ प्रथम स्थान पर, पूर्वी सिंहभूम द्वितीय स्थान पर तथा देवघर तीसरे स्थान पर है.

पाकुड़ में अब तक 1,04,491, पूर्वी सिंहभूम में 41,716 अौर देवघर में 35,743 एप डाउनलोड किये गये हैं. पूर्वी सिंहभूम में एप डाउनलोड कर फीडबैक देने की संख्या बढ़ाने के लिए ग्रामीण क्षेत्र के स्कूल, कॉलेज, आंगनबाड़ी केंद्र, पंचायत क्षेत्र में प्रचार-प्रसार किया जा रहा है अौर फीडबैक देने के लिए कहा जा रहा है. साथ ही प्रचार गाड़ी, होर्डिंग-बैनर, पर्चा बांट कर एप डाउनलोड करने की लोगों से अपील की जा रही है, ताकि जिले की रैकिंग बेहतर हो सके. नियमानुसार आबादी का पांच प्रतिशत एप डाउनलोड करना है.

ज्यादा से ज्यादा एप डाउनलोड कर फीडबैक दें, ताकि जिले की रैंकिंग बेहतर हो : अमन
स्वच्छ भारत मिशन के जिला समन्वयक अमन कुमार ने जिले के ग्रामीण क्षेत्र के लोगों से अपील की है कि ज्यादा से ज्यादा लोग एसएसजी-2019 एप डाउनलोड कर फीडबैक दें, ताकि जिले की रैंकिंग बेहतर हो. जिला समन्वयक ने कहा कि एप डाउनलोड कर फीडबैक देने के लिए ग्रामीण क्षेत्र में प्रचार-प्रसार किया जा रहा है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें