Advertisement

jamshedpur

  • Aug 25 2019 4:25AM
Advertisement

हरप्रीत बनीं मिसेज ब्यूटी आइकॉन इंडिया

हरप्रीत बनीं मिसेज ब्यूटी आइकॉन इंडिया

जमशेदपुर : बर्मामाइंस स्थित टीआरएफ कंपनी के निकट रहने वाली मॉडल हरप्रीत मेहरा ने राष्ट्रीय स्तरीय मिस एंड मिसेज ब्यूटी आइकॉन इंडिया का फाइनल विनर बनकर जमशेदपुर समेत झारखंड का नाम रोशन किया है.  सौंदर्य प्रतियोगिताओं का ताज हासिल करने वाली हरप्रीत मेहरा का कहना है कि अरना फाउंडेशन की ओर से पिछले दिनों रायपुर में आयोजित मिस एंड मिसेज ब्यूटी आइकॉन कॉन्टेस्ट के ग्रैंड फिनाले के ऑडिशन में देशभर से 400 कंटेस्टेंट ने पार्टिसिपेट किया. 

बेस्ट परफॉर्मेंस के आधार पर 20 कंटेस्टेंट फाइनल में पहुंचीं. इनके बीच कई राउंड की प्रतियोगिताओं के बाद अलग-अलग कैटेगरी में विनर घोषित किया. मिस कैटेगरी में शहर की हरप्रित मेहरा प्रथम, गोल्ड कैटेगरी में पूजा सिंह और प्लेटिनम कैटेगरी में दीया मूलचंदानी विनर रहीं. जजमेंट मॉडल सब्बी सूरी, अलीशा यादव, गीता रायकवार ने किया. मौके पर राजेश, शेखर सहित अन्य लोग मौजूद थे.

 
मिस एंड मिसेज ब्यूटी आइकॉन इंडिया में 400 प्रतिभागियों को हराकर जीता ताज
 
मॉडलिंग से मिला आगे बढ़ने का मौका 
 
हरप्रीत मेहरा का कहना हैं कि करियर के तौर पर मॉडलिंग में आगे जाने का काफी मौका है, लेकिन इसके लिए धैर्य की जरूरत हैं. मॉडल बनना न तो कोई अजूबा है और न ही किसी खास का विशेषाधिकार. इसके लिए अपने आप में जुनून होना चाहिए.  उन्होंने कहा कि उसे बचपन से ही मॉडलिंग का काफी शौक था. कई डांस प्रतियोगिताओं में बतौर जज शामिल रहीं. मॉडलिंग में करियर बनाने की चाहत रखने वाले युवाओं को संदेश देते हुए हरप्रीत मेहरा ने कहा कि सौंदर्य प्रतियोगिताओं में हिस्सा लेने से पहले अपना लक्ष्य स्पष्ट रखें.
 
यदि आपमें एक मॉडल बनने की बुनियादी खूबियां हैं तो उसे निखारा जा सकता है. एक सवाल के जवाब में उन्होंने बताया कि इस सफलता के पीछे मेरे पिता जीत सिंह, माता कश्मीर कौर और बड़ी बहन जसप्रीत कौर मेहरा का हाथ है. उन्होंने हर संभव हर जगह पूरा साथ दिया, जिसके कारण यह सफलता मुझे मिली और मैं अपने शहर के साथ अपने राज्य झारखंड का नाम रोशन कर सकी.
 
Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement