Advertisement

jamshedpur

  • Aug 23 2019 7:47AM
Advertisement

सड़क से जेसीबी हटाने को कहासुनी आधे घंटे बाद लौटा युवक, गोली मारी

 जमशेदपुर : मानगो ओल्ड पुरुलिया रोड नंबर-1 कोहिनूर टावर के पास गुरुवार को सड़क जाम होने पर बाइक सवार युवक को रोकना मानगो क्रॉस राेड नंबर 14 के ठेकेदार नसीम खान को महंगा पड़ गया. 

 
युवक ने उन्हें गोली मार दी. गोली उनके बायें पैर में लगी. वारदात को अंजाम देने के बाद युवक बाइक से कपाली की ओर भाग गया. घायल अवस्था में परिजनों ने उन्हें एमजीएम अस्पताल पहुंचाया. घायल नसीम खान के रिश्तेदार ओल्ड पुरुलिया रोड नंबर-1 निवासी लड्डन खान ने बताया कि नसीम उनका भतीजा है और उनके घर पर चले रहे निर्माण कार्य को वह ही देखता है. 
 
मकान निर्माण के लिए गड्ढा खोदा गया था और गुरुवार को जेसीबी मंगायी गयी थी. जेसीबी द्वारा मिट्टी निकालने पर सड़क पर जाम लग गया. इसी बीच बाइक से एक युवक पहुंचा और जेसीबी हटाने को कहा, जिस पर नसीम खान ने कुछ देर रुकने को कहा. नसीम की बात सुनकर बाइक सवार युवक हाथ में चश्मा लेकर नीचे उतरा, तो नसीम खान ने उसे जाने को कहा. 
 
इस पर युवक कुछ देर रुका फिर मानगो चौक की ओर चला गया. मामला शांत होने पर वे मानगो क्राॅस रोड 14 निजी काम से चले गये, जबकि नसीम खान मजदूरों से मिट्टी हटवा रहे थे. आधे घंटे बाद बाइक सवार युवक वापस आया और नसीम खान पर गोली चला दी, जिससे वे गिर गये. गोली चलाने के बाद हमलावर कपाली की ओर फरार हो गये. 
 
लड्डन खान के अनुसार वे हमलावर को नहीं पहचानते, लेकिन देखने पर पहचान सकते हैं. इधर, गोली चलने की जानकारी मिलने पर सिटी एसपी सुभाषचंद्र जाट समेत मानगो और साकची थाने की पुलिस एमजीएम पहुंची. परिजन ने हमलावर की जल्द से जल्द गिरफ्तारी की मांग की है.
 
टेंपो में बदमाशों ने चाकू दिखा यात्री से मांगे पैसे, नहीं देने पर फेंका
जमशेदपुर. टाटानगर स्टेशन से विभिन्न स्थानों पर ले जाने के लिए यात्रियों को टेंपो में बैठाने और बीच रास्ते में लूटपाट करने वाला गिरोह फिर से सक्रिय हो गया है. गुरुवार की सुबह कदमा थाना क्षेत्र के शास्त्रीनगर ब्लॉक नंबर 3 निवासी यात्री पप्पू साव को बदमाशों ने रुपये नहीं देने पर धक्का देकर टेंपो से गिरा दिया और फरार हो गये.
 
 वह टाटानगर स्टेशन से कदमा के लिए टेंपो पर सवार हुए थे. टेंपो में पहले से बैठे बदमाशों ने चाकू का भय दिखाकर बिष्टुपुर वोल्टास गोलचक्कर के पास उनसे रुपये की मांग की. रुपये नहीं देने पर उन पर चाकू से हमला किया और टेंपो से ढकेल दिया. 
 
उनका इलाज एमजीएम अस्पताल में कराया गया. उनके सिर और हाथ-पैर में चोट आयी है. सूचना पाकर परिजन भी अस्पताल पहुंचे. परिजन पप्पू को लेकर घर चले गये. घटना की शिकायत पुलिस से नहीं की गयी है. इससे पूर्व भी टेंपो पर सवारी बैठाकर लूटपाट करने वाला गिरोह स्टेशन से उतरने वाले कई यात्रियों को निशाना बना चुका है. 
 
Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement