25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सीकेपी स्टील में बड़े स्तर पर कच्चे काराेबार का खुलासा

जमशेदपुर : चक्रधरपुर मेन बाजार बाटा राेड स्थित बिल्डिंग मटेरियल सप्लायर सीकेपी स्टील के प्रतिष्ठान में दाे दिन से चल रहा स्टेट जीएसटी का सर्वे पूरा हाे गया है. सर्वे में बड़े स्तर पर कच्चे काराेबार का पता चला है. जमशेदपुर वाणिज्य विभाग की टीम ने सीकेपी स्टील का राेकड़, कैश बुक आैर बैंक स्टेटमेंट […]

जमशेदपुर : चक्रधरपुर मेन बाजार बाटा राेड स्थित बिल्डिंग मटेरियल सप्लायर सीकेपी स्टील के प्रतिष्ठान में दाे दिन से चल रहा स्टेट जीएसटी का सर्वे पूरा हाे गया है. सर्वे में बड़े स्तर पर कच्चे काराेबार का पता चला है. जमशेदपुर वाणिज्य विभाग की टीम ने सीकेपी स्टील का राेकड़, कैश बुक आैर बैंक स्टेटमेंट जब्त कर लिया है.

जांच में यह बात सामने आयी कि सीकेपी स्टील के मालिक अर्पित माेहता ने 56 लाख का काेयला मंगाकर उससे ईंट का निर्माण कराया है. अर्पित माेहता ने बिल्डिंग निर्माण में बड़े पैमाने पर निवेश किया है. सभी की गणना की गयी है. वाणिज्य कर विभाग के संयुक्त आयुक्त संजय कुमार ने बताया कि बड़ी मात्रा में कागजात बरामद हुए है.
उनकी जांच में लगभग माह भर का समय लगेगा, जिसके बाद यह तय हाेगा कि अर्पित माेहता द्वारा कितने की कर वंचना की है. चक्रधरपुर बाटा राेड स्थित सीकेपी स्टील के मालिक अर्पित माेहता द्वारा लाेहा, सरिया, सीमेंट, ईंट, बालू, गिट्टी सप्लाई के अलावा पाेकलेन से खुदाई का काम बड़े स्तर पर किया जाता है. इसमें बड़ा निवेश किया गया है. विभाग में जब्त कागजात की जांच व रिपोर्ट बनाने के लिए एक टीम का गठन किया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें